उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अंबेडकरनगर: कुएं में गिरने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत

By

Published : Oct 30, 2020, 12:58 PM IST

Updated : Oct 30, 2020, 3:16 PM IST

कुएं में गिरने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत
कुएं में गिरने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत

12:49 October 30

यूपी के अंबेडकरनगर में गुरुवार को साइकिल सवार तीन बच्चों के कुएं में गिरने से मौत हो गई. तीनों बच्चे एक ही परिवार से जुड़े हुए हैं. देर रात उनके शवों को कुएं से बरामद कर लिया गया. इसके बाद परिजनों ने शवों का अंतिम संस्कार कर दिया.

आंबेडकरनगर: साइकिल सवार तीन बच्चों के कुएं में गिरने मौत हो गई. एक साथ गांव के तीन बच्चों की मौत से इलाके में मातम का माहौल है. शवों को कुएं से निकालने के बाद परिजनों ने उनका अंतिम संस्कार किया. तीनों बच्चे एक ही परिवार से जुड़े हुए हैं.

मामला जैतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पुराबदलही का है. बताया जा रहा है कि गुरुवार शाम को गांव के तीन बच्चे दीपांशु उम्र 9 वर्ष, प्रांजल 12 वर्ष और ननिहाल में आया गौरव 8 वर्ष एक साइकिल पर सवार हो कर कहीं जा रहे थे. इस दौरान अनियंत्रित होकर गांव के बाहर कुएं में गिर गए, जिससे तीनों की मौत हो गई. काफी देर तक जब बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की और देर रात्रि कुएं में तीनों शव बरामद हुआ.

शव मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया. परिजनों ने शवों का अंतिम संस्कार कर दिया है. जैतपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार का कहना है कि ऐसी घटना की जानकारी उन्हें नहीं मिली है.

Last Updated : Oct 30, 2020, 3:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details