उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident In Ambedkarnagar: ट्रक की टक्कर से एक बाइक पर सवार परिवार के चार लोगों की मौत

By

Published : Mar 6, 2023, 5:04 PM IST

उत्तर प्रदेश अंबेडकरनगर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में एक बाइक पर सवार दंपति और उनके दो बच्चों की मौत हो गई.

Accident In Ambedkarnagar
Accident In Ambedkarnagar

अम्बेडकरनगरःजिले में सोमवार को दर्दनाक हादसा हुआ है. जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गयी. जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल है. बताया जा रहा है कि ये सभी लोग एक मोटरसाइकिल पर सवार थे. हादसे में मरने वाले पति-पत्नी और उनके दो बच्चे हैं, जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल है, जिसे लखनऊ रेफर किया गया है.

जलालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चिंतौरा कला निवासी सुनील कुमार अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ ससुराल से वापस आ रहे थे. अभी ये कटारिया याकूब पुर के पास बाईपास हाइवे पर पहुंचे थे कि एक तेज रफ्तार ट्रक इन सभी को रौंदते हुए फरार हो गया. ट्रक की चपेट में आने से सुनील उनकी पत्नी व दो बच्चों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है. ससुराल में बरीक्षा कार्यक्रम से सभी लौट रहे थे.

सूचना पर पहुंची पुलिस सभी जिला अस्पताल ले गयी. जहां मृतकों को मर्चरी हाउस में भेजा गया, जबकि घायल बच्चे की हालत नाजुक देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है. मृतकों की पहचान मालीपुर थाना क्षेत्र के चितौना कला गांव निवासी सुनील कुमार (32), रूमा (30), रिशु (10), रितिका (7) और अश्विन (5) गंभीर रूप से घायल है.

सीओ सिटी सुरेश कुमार मिश्रा ने बताया कि दम्पति मोटरसाइकिल से जा रहे थे और रास्ते में ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे चार लोगों की मौत हो गई. ट्रक चालक फरार है, आस पास लगे कैमरों के सीसीटीवी पुटेज के माध्यम से उसका पता लगाया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-Bahraich में बाइक की टक्कर से महिला की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details