उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अम्बेडकरनगर: जिला कारागार में व्यवस्थाओं को लेकर कैदियों ने किया हंगामा

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर में जिला कारागर में कैदिया ने जमकर हंगामा किया. कैदी जिला प्रशासन की तरफ से दी जा रही सुविधाओं से नाराज थे. वहीं सूचना पाकर पहुंचे डीएम राकेश कुमार ने किसी तरह कैदियों को शांत कराया.

By

Published : Jun 17, 2020, 7:14 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ambedkar nagar district jail
म्बेडकरनगर जिला कारागार.

अम्बेडकरनगर: जिला कारागार में कैदियों ने बुधवार को जमकर हंगामा किया. जेल प्रशासन और कैदियों के बीच हंगामे की खबर से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही डीएम और एसपी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि जेल प्रशासन की व्यवस्थाओं से नाराज होकर कैदियों ने हंगामा किया.

जिला कारागार में कैदियों ने किया हंगामा.

बताया जा रहा है कि कैदी जेल प्रशासन द्वारा दी जा रही सुविधाओं से नाराज थे. खबर ये भी है कि जेल प्रशासन कुछ कैदियों को विशेष व्यवस्था मुहैया कराता है. आज भी कोई कैदी फोन पर बात कर रहा था, जिसके बाद बवाल शुरू हो गया.

जेल में हंगामे की खबर मिलते ही डीएम और एसपी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. जेल के अंदर मीडिया के जाने पर प्रतिबंध था, लेकिन अंदर सूत्रों से जो खबर मिली है, उसके मुताबिक जिला प्रशासन को मामला शांत कराने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. जिले के आला अधिकारी तीन घंटे तक जेल में जमे रहे.

अम्बेडकरनगर: फर्जी डिग्री के सहारे नौकरी कर रही सपा नेता की पत्नी बर्खास्त

डीएम राकेश कुमार का कहना है कि खाने और जेल व्यवस्थाओं को लेकर कुछ बवाल हुआ था. मामले की जांच की गई है. जल्द ही रिपोर्ट भेजी जाएगी.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details