उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अंबेडकरनगर: गरीबों को घटिया भोजन परोस रही नगरपालिका, डीएम ने लगाई फटकार

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले में कम्युनिटी किचन में घटिया भोजन वितरित किए जाने का मामला सामने आया है. इसके बाद जिलाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर खाने की जांच की. वहीं घटिया खाना देखकर उन्होंने ईओ को जमकर फटकार भी लगाई.

By

Published : Apr 22, 2020, 9:16 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

डीएम ने लगाई फटकार
डीएम ने लगाई फटकार

अंबेडकरनगर: लॉकडाउन में गरीबों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए संचालित किए जा रहे कम्युनिटी किचन पर भ्रष्टाचार का साया मंडराने लगा है. इसमें लोगों को घटिया खाना परोसा जा रहा है. गरीबों के पेट पर भी डाका डाला जा रहा है. बुधवार को डीएम ने जब इस किचन का निरीक्षण किया तो घटिया भोजन देख उन्होंने ईओ को जमकर फटकार लगाई.

टाण्डा नगर पालिका में लॉकडाउन से परेशान गरीबों को भोजन कराने के लिए कम्युनिटी किचन का संचालन किया जा रहा है. शुरुआती दौर से ही इस किचन को लेकर नगरपालिका विवादों के घेरे में रही है.

यहां तक कि सभासदों ने हंगामा भी किया था और अब एक बार फिर यह नगरपालिका किचन को लेकर सवालो में है. सरकार के लाख दावों के बावजूद यहां गरीबों को घटिया खाना वितरित किया जा रहा है. इसके बावजूद पेट की भूख शांत करने के लिए लोग उसे खाने को मजबूर हैं.

बुधवार को दोपहर में डीएम राकेश कुमार ने इसका निरीक्षण किया था. भोजन की घटिया गुणवत्ता को देख वह भड़क गए और ईओ को जमकर फटकार लगाई. उन्होंने ईओ को गुणवत्तायुक्त भोजन सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया है. साथ ही डीएम का कहना है कि शासन के निर्देशों के अनुरूप ही भोजन वितरित किया जाय.

इसे भी पढ़ें-यूपी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 1412, अब तक 21 की मौत

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details