उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

63 साल की पत्नी ने धारदार हथियार से कर दी पति की हत्या, ये थी वजह

अंबेडकरनगर में शुक्रवार को 63 साल की पत्नी ने अपने 68 साल के पति की धारधार हथियार से निर्मम हत्या कर दी. पति की हत्या के बाद पत्नी ने खुद भी जहर खा लिया, जिससे पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है.

By

Published : Sep 3, 2022, 11:05 AM IST

Etv Bharat
बूढ़ी पत्नी ने धारदार हथियार से कर दी पति

अंबेडकरनगरःजिले के इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र में 63 साल की पत्नी ने पति की निर्मम हत्या कर दी. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. पति की हत्या के बाद पत्नी ने खुद भी जहर खा लिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल भिजवाया.

स्थानीय लोगों के अनुसार, इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के मीरानपुर के राम पदार्थ (68) शुक्रवार रात घर में सो रहे थे. इसी दौरान राम पदार्थ की पत्नी शांति देवी (63) ने देर रात राम पदार्थ पर धारधार हथियार से हमला कर दिया. राम पदार्थ जब तक कुछ समझ पाते, तब तक शांति देवी ने सीने में एक के बाद एक कई वार कर दिए, जिससे तड़प-तड़प कर राम पदार्थ ने दम तोड़ दिया. पति की हत्या के बाद शांति देवी ने खुद भी जहर खा लिया. पुलिस को जब इस वारदात की सूचना मिली तो पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल के भिजवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ेंःपत्नी ने नहीं दिए शराब के लिए पैसे तो पिता ने मासूम बेटी को कुएं में फेंका, मौत

घटना को लेकर पुलिस की तरफ से अब तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है. लेकिन, कहा जा रहा है कि राम पदार्थ सेवानिवृत शिक्षक थे. पेंशन के पैसे को लेकर ही पति-पत्नी में विवाद हुआ था. इसके बाद पत्नी ने इस वारदात को अंजाम दिया. हालांकि, पुलिस मामले के अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है. थानाध्यक्ष प्रमोद यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जांच के बाद ही सही तस्वीर साफ होगी.

ये भी पढ़ेंःबदायूं में भतीजों ने की बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details