उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अंबेडकरनगर: लॉकडाउन में 4100 परिवारों की जिम्मेदारी संभाल रहा NTPC

By

Published : Apr 9, 2020, 8:35 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में लॉकडाउन के चलते गरीबों को खाने की काफी दिक्कतें हो रही हैं. इसी को देखते हुए एनटीपीसी ने अपने क्षेत्र में आने वाले गांवों के 4100 गरीब और असहाय परिवारों की मदद की है, ताकि कोई भी परिवार भूखा न सोए.

लॉकडाउन
एनटीपीसी कर रही गरीबों लोगों की मदद.

अंबेडकरनगर : कोरोना महामारी के चलते पूरे देश मे लॉकडाउन से गरीब असहाय लोगों के सामने खाने को लेकर परेशानी आ गई है. इस लॉकडाउन के समय जहां केंद्र और राज्य सरकार लोगों की परेशानियों को कम करने का पूरा प्रयास कर रही हैं, वहीं अब जिले में स्थित एनटीपीसी अपने क्षेत्र में आने वाले गांवों के 4100 गरीब और असहाय परिवारों की मदद के लिए आगे आया है.

एनटीपीसी कर रही गरीबों की मदद
लॉकडाउन होने से गरीब और असहाय परिवारों के सामने खाने के साथ जरूरी सामान की दिक्कते आने लगी है. ऐसे में कोई भूखा न रहे इस लिए जिले के टांडा में स्थित एनटीपीसी ने 4100 परिवारों का हाथ थाम लिया है. एनटीपीसी टांडा के अधिकारी गांव-गांव जाकर 9 ग्राम सभाओं में रहने वाले 4100 गरीब परिवारों को चिन्हित कर अपने हाथों से मदद पहुंचा रहे हैं. साथ ही कोरोना की जंग को जीतने के लिए इन गांवों में विशेष अभियान के तहत लोगों को जागरूक कर जरूरी सामान भी मुहैया कर रहे हैं.

कोई भूखा न रहे इस लिए हम सब विशेष अभियान चला कर लोगों को राहत सामग्री दे रहे हैं. साथ ही इस महामारी से बचने के लिए लोगों को विशेष ध्यान के साथ सोशल डिस्टेंस का पालन करने को कहा जा रहा है.
- केएस राव, सीजेएम, एनटीपीसी

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details