उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अंबेडकरनगर में दबंगों ने लाठी-डंडे से किसान को पीटकर मार डाला

By

Published : Jul 20, 2022, 12:48 PM IST

अंबेडकरनगर में दबंगों ने किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस मामले में पांच लोगों पर केस दर्ज किया गया है.

ईटीवी भारत
farmer murder in ambedkar nagar

अंबेडकरनगर: बेवाना थाना इलाके के ज्ञानपुर में खेत मे काम करने गए एक किसान की दबंगों ने लाठी-डंडे पिटाई कर दी. गम्भीर रूप से घायल किसान को परिजन अस्पताल ले गए, जंहा उसकी मौत हो गई. हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

पुलिस के मुताबिक, बेवाना थाना इलाके के ज्ञानपुर निवासी 40 वर्षीय केराईलाल पुत्र संतोखी मंगलवार देर रात खेत में काम कर रहे थे. इसी दौरान गांव के कुछ लोगों से उनकी किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई. आरोप है कि कहासुनी के दौरान गांव के ही नन्दलाल, मिठाई लाल, सन्तराम, रंजीत और रामलाल ने लाठी डंडे से केराईलाल पर हमला कर दिया. उसके सिर में चोट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मामले में पुलिस ने पांच लोंगो के खिलाफ केस दर्ज किया है. CO सिटी अशोक सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- योगी सरकार के राज्यमंत्री दिनेश खटीक नाराज, आवास छोड़ने के साथ ही इस्तीफे की चर्चा

घटना की सूचना पर मौके पर पंहुचे परिजन घायल केराईलाल को आननफानन में जिला अस्पताल ले गए. यहां उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया. इसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले गए, जंहा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

घटना की सूचना पर पंहुची पुलिस ने केराईलाल के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी. प्रभारी निरीक्षक बेवाना विजय शंकर तिवारी ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है. मामले में आरोपी अभियुक्तों के गिरफ्तारी के लिए दबिश डाली जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details