उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अंबेडकरनगर: मेडिकल छात्रों ने किया शहादत को सलाम, सरकार से मांगा इंतकाम

पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए महामाया राजकीय एलोपैथिक मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार को कैंडिल मार्च निकाला गया. एकेडमिक भवन के सामने मोमबत्तियां लगाकर शहीदों को नमन किया गया.

By

Published : Feb 16, 2019, 9:56 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

अंबेडकरनगर

अंबेडकरनगर: जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों के ऊपर हुए हमले को लेकर आतंकियों और पाकिस्तान के खिलाफ लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है. शहीद जवानों को जहां श्रद्धांजलि दी जा रही है, वहीं बदले में कार्रवाई की मांग भी हो रही है. अंबेडकरनगर के राजकीय मेडिकल कॉलेज के कर्मचारियों और छात्रों ने कैंडिल मार्च निकालकर शहीदों की शहादत को नमन कर सरकार से आतंकियों और पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

राजकीय मेडिकल कॉलेज में जवानों को दी गई श्रद्धांजलि.

पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए महामाया राजकीय एलोपैथिक मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार को कैंडिल मार्च निकाला गया, जिसमें मेडिकल कॉलेज के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ-साथ मेडिकल छात्रों ने भी शिरकत की. इस दौरान छात्रों ने जमकर भारत की जय और इंकलाब के नारे लगाए. एकेडमिक भवन के सामने मोमबत्तियां लगाकर शहीदों को नमन किया गया.

पुलवामा में हुई आतंकी घटना के प्रति छात्रों में काफी आक्रोश नजह आया. छात्रों का प्रतिनिधित्व कर रहे मेडिकल छात्र डॉ आकाश ने कहा कि यह एक निंदनीय घटना है. सरकार को इसका बदला लेना चाहिए. आतंकियों और पाकिस्तान के खिलाफ सरकार को दोबारा सर्जिकल स्ट्राइक कर मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details