उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस कस्टडी से आने के बाद व्यक्ति की मौत, पत्नी ने दर्ज की शिकायत

अम्बेडकर नगर में एक व्यक्ति की पुलिस हिरासत से आने के बाद मौत हो गई. मृतक की पत्नी ने पुलिस में मामले की शिकायत की है. पुलिस ने अभी इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है.

By

Published : Mar 29, 2021, 10:18 AM IST

पुलिस कस्टडी के बाद व्यक्ति की मौत
पुलिस कस्टडी के बाद व्यक्ति की मौत

अम्बेडकरनगर: जिले में पुलिस हिरासत से छूटकर आये व्यक्ति की मौत हो गयी है. परिजनों ने पुलिस पर पिटाई और पैसा वसूलने का आरोप लगाया है. मृतक की पत्नी ने थाने में तहरीर देकर पिटाई के बाद हुई मौत का आरोप लगाया है. यह पूरा मामला टांडा कोतवाली क्षेत्र का है.

यह भी पढ़ें:स्वाट टीम के प्रभारी सहित 8 सिपाहियों पर दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा, जाने क्यों


'पुलिस ने लिए थे पैसे'

टांडा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कोड़रा निवासी चन्दन को 24 मार्च की शाम पुलिस बाजार से गिरफ्तार करके ले गई थी. जब वह बाजार में सब्जी खरीदने गया था. दो दिन बाद पुलिस ने उसको जमानत पर छोड़ दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस हिरासत से जब से वह बाहर आया था तब से उसे बहुत दर्द और बेचैनी थी. रविवार की शाम को उसकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई. अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई. मृतक की पत्नी ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि पुलिस ने उसके पति की पिटाई की है, इसी से उसके पति की मौत हुई है. उसने आरोप लगाए कि पुलिस ने एक दलाल के माध्यम से 32 हजार रुपये उनसे लिए थे. जिसकी वजह से पुलिस ने उनकी पिटाई की थी और उसी से उनकी तबीयत खराब थी. इस पूरे मामले पर पुलिस अभी चुप्पी साधे हुए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details