उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दो युवकों के अपहरण का प्रयास कर रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने दबोचा, धुनाई कर पुलिस को सौंपा

अम्बेडकरनगर में दो अपहरणकर्ताओं को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उनकी धुनाई कर दी. लोगों ने दोनों आरोपियों को पुलिल के हवाले कर दिया. दोनों लोग एक युवक का अपहरण करके ले जाने की कोशिश कर रहे थे.

By

Published : Feb 26, 2021, 6:32 PM IST

स्थानीय लोगों ने आरोपियों को दबोचा
स्थानीय लोगों ने आरोपियों को दबोचा

अम्बेडकरनगर:दो युवकों का अपहरण करके ले जा रहे मोटरसाइकिल सवार बदमाशों को पकड़ कर स्थानीय लोगों ने धुनाई कर दी. बाद में दबोचे गए तीनों आरोपियों को स्थानीय लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपियों के पास से बांका भी बरामद हुआ है. पूरे मामले को आशनाई से भी जोड़ कर देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें:महंगाई की मार से किसान परेशान, खेती-किसानी छोड़ने को तैयार

ये है पूरा मामला

मामला आलापुर थाना क्षेत्र के धोलब्जवा बाजार का है. बताया जा रहा है कि ग्राम सतरही निवासी चन्द्रभान अपने दोस्त के साथ कोचिंग पढ़ाने के लिए अपने कोचिंग सेंटर जा रहे थे. तभी पीछे से मोटरसाइकिल सवार आये युवकों ने उन्हें बात करने के बहाने बुलाया और खींच कर गाड़ी पर बैठा लिया. युवकों ने जब अपहरणकर्ताओं का विरोध किया तो हाथापाई में मोटरसाइकिल गिर गई. युवकों का शोर सुन कर स्थानीय लोगों ने अपहरणकर्ताओं को दबोच लिया. स्थानीय लोगों ने अपहरणकर्ताओं को पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़े गए आरोपी बसखारी थाना क्षेत्र के किछौछा निवासी बताए जा रहे हैं. पीड़ित युवक की मां ने एक नामजद व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. आलापुर प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है. जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details