उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, कहा मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं

By

Published : Sep 15, 2022, 10:56 PM IST

अम्बेडकर नगर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (keshav prasad maurya in Ambedkar Nagar) ने अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव तनाव में है. वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है. हम डॉक्टर होते तो अखिलेश का इलाज जरूर करते.

Etv Bharat
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और अखिलेश यादव

अम्बेडकर नगर: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (keshav prasad maurya in Ambedkar Nagar ) गुरुवार को अम्बेडकर नगर पहुंचे, जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. लखीमपुर कांड पर हो रही बयानबाजी को लेकर उन्होंने कहा कि जो शीशे के घर में रहते हो, उन्हें दूसरो के घर पर पत्थर नही फेंकना चाहिए. लखीमपुर कांड में पीड़ित परिवार के साथ बीजेपी की संवेदनाएं है. घटना में जो भी दोषी है, वह बक्शा नहीं जाएगा.

उन्होंने कहा कि घटना के किसी भी दोषी को अगर अखिलेश यादव बचाना चाहे तो उन्हें वे बचा नही पाएंगे. मदरसे पर हो रहे सर्वे को लेकर कहा कि मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले लोग मदरसे के सर्वे को गलत दिशा दे रहे है. देश के विरोधियों के अंदर अखिलेश यादव को वोट दिखाई देता है. अखिलेश यादव तनाव में है.

मीडिया से बात करते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

मानसिक अस्वस्थ है. हम डॉक्टर होते तो अखिलेश का इलाज करते. हमें अखिलेश के प्रति सहानुभूति है. अखिलेश के विधायकों में भगदड़ मची है. पार्टी पदाधिकारियों और अधिकारियों के साथ केशव ने कलेक्ट्रेट में बैठक भी की. केशव प्रसाद को सपा कार्यकर्ता निखिल जयसवाल ने काला झंडा दिखाया, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

यह भी पढ़ें:केशव मौर्य बोले, अखिलेश यादव की तबीयत ठीक नहीं, यदि मैं डॉक्टर होता तो जरूर देता दवा

ABOUT THE AUTHOR

...view details