उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जलालपुर विधानसभा उपचुनाव: 'नीले दुर्ग' पर भगवा फहराने के फिराख में भाजपाई

By

Published : Oct 5, 2019, 7:12 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिले में जलालपुर विधानसभा उपचुनाव में सारी राजनीतिक पार्टियां अपना दम-खम दिखा रही हैं. वहीं भाजपा भारी मतों से जीतने की बात कर रही है.

बृजेश पाठक, कानून मंत्री.

अम्बेडकरनगर: जलालपुर विधानसभा उपचुनाव में जहां सारी राजनीतिक पार्टियां अपना दमखम दिखाकर चुनाव जीतने के लिए हर मुमकिन कोशिश करने में लगी हुई हैं. वहीं भाजपा ने भी इस चुनाव को जीतने के लिए अपनी ताकत झोंक दी है.

बृजेश पाठक, कानून मंत्री.

दरअसल, 2017 विधानसभा चुनाव में इस सीट पर बसपा ने परचम लहराया था और रितेश पांडेय विधायक बने थे. वहीं 2019 लोकसभा चुनाव में अंबेडकरनगर लोकसभा सीट से रितेश पांडेय के सांसद बनने के बाद जलालपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है. वहीं 'नीले दुर्ग' पर भगवा फहराने को आतुर बीजेपी ने अपने महारथियों को मैदान में उतार दिया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक ने कार्यकर्ताओं को विजय मंत्र भी दिया है.

जिले की जलालपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है, जिसमें राजनीतिक दलों के साथ 13 प्रत्याशी मैदान में हैं और चुनाव जीतने के लिए अपना दमखम लगा रहें है. जलालपुर विधानसभा पहुंचे प्रदेश के कानून मंत्री और जिला प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बड़ी शंख्या में अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया.

वहीं कानून मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि हम चुनाव बड़े अंतर से जीतेंगे. उन्होंने कहा कि हम वोटरों से मिलकर सरकार द्वारा लाई गई जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बता रहे हैं. इस सम्मलेन में मुस्लिम भी भारी संख्या में पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि भाजपा 'सबका साथ, सबका विकास' पर काम कर रही है. किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं हो रहा है. इसलिए सब भाजपा के साथ हैं.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details