उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दलित नाबालिग को घर से उठा ले गए आरोपी, खेत में किया शर्मनाक काम

अंबेडकरनगर में दलित नाबालिग ने आरोप लगाया कि दो लड़के उसे उठाकर खेत में ले गए और वहां उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. वारदात की जानकारी पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Nov 30, 2020, 5:18 PM IST

पुलिस अधीक्षक कार्यालय, अंबेडकरनगर .
पुलिस अधीक्षक कार्यालय, अंबेडकरनगर .

अंबेडकरनगर:जनपद में दो दबंग युवकों ने दलित नाबालिग को उसके घर से उठा लिया और खेत में ले जाकर उससे सामुहिक दुष्कर्म किया. शर्मनाक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग निकले. शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

खेत में किया दुष्कर्म
मामला जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दलित नाबालिग रात में अपने घर में सो रही थी. इस दौरान दो युवक उसे घर से उठाकर खेत में ले गए. आरोप है कि दोनों ने वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने घर पहुंचकर अपने साथ हुई वारदात की जानकारी परिजनों को दी. पीड़ित की मां ने थाने पहुंच कर तहरीर दी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही घटना में प्रयुक्त वाहन को भी बरामद कर लिया गया है.

वारदात में प्रयुक्त वाहन बरामद
एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि नामजद दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वारदात में प्रयुक्त वाहन को भी बरामद कर लिया गया है. वारदात में शामिल एक लड़के को लड़की जानती थी. उसी के बहकावे में आकर लड़की उसके साथ चली गई. मामले में मुकदमा दर्जकर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें-शामली में तीन युवकों ने किया गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details