उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अम्बेडकरनगरः बदमाशों ने दो लोगों को मारी गोली, चल रहा था जमीनी विवाद

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिले का पूर्वांचल क्षेत्र मंगलवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से कांप उठा. बदमाशों ने सुबह-सुबह दो लोगों को गोली मार दी. इस गोलीकांड के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है.

By

Published : Sep 10, 2019, 4:54 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

अम्बेडकरनगर में बदमाशों ने दो लोगों को गोली मार दी.

अम्बेडकरनगरः मंगलवार की सुबह राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दो अलग घटनाओं में दो लोगों को गोली मार दी. बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. इस दोहरे गोलीकांड से इलाके में दहशत का माहौल है. एसपी वीरेंद्र कुमार मिश्र और एएसपी अवनीश मिश्र ने घटनास्थल पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया. इस गोलीकांड के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है.

अम्बेडकरनगर में बदमाशों ने दो लोगों को गोली मार दी.


मामला राजेसुल्तानपुर थानाक्षेत्र का है जहां पर मंगलवार सुबह मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने पहले चोरमरा कमालपुर गांव में घर के बाहर खड़े युवक को गोली मार दी. घायल युवक पूर्व डीआईजी जेपी सिंह का चचेरा भाई पूर्व प्रधान रवींद्र प्रताप सिंह बताया जा रहा है.


कमालपुर गोलीकांड के बाद बदमाशों ने पदुमपुर बाजार में जाकर एक चिकित्सक लक्ष्मीकान्त यादव को भी गोली मार दी. ताबड़तोड़ दो जगह हुए गोलीकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. दोनों घटनाओ को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. गोली से घायल दोनों को गंभीर हालत में आजमगढ़ जनपद रेफर कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ेंः- अम्बेडकरनगर में बेखौफ हो रहे लुटेरे, बैंक लूट के बाद अब एटीएम मशीन को लूटा

दो अलग-अलग घटनाओं में बदमाशों ने दो लोगों को गोली मारी है. इसमें दो शूटर आजमगढ़ के बताए जा रहे हैं. लक्ष्मीकान्त यादव को गोली मारने के पीछे जमीनी रंजिश बताया जा रहा है और रवींद्र प्रताप सिंह को मारने के पीछे पीछे हुई पुलिस मुठभेड़ का मामला सामने आ रहा है. पुलिस मामले की जांच में कर रही है.
-वीरेंद्र कुमार, एसपी

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details