उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अंबेडकरनगर में कोरोना संदिग्धों की होगी मुफ्त जांच

By

Published : Jul 17, 2020, 7:38 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

यूपी के अंबेडकरनगर में कोरोना संदिग्धों के लिये कोरोना की जांच मुफ्त की जाएगी. महामाया राजकीय एलोपैथिक मेडिकल कॉलेज में जांच केंद्र की स्थापना की गई है. यहां कोरोना संदिग्धों के सैंपल की मुफ्त जांच होगी.

etv bharat
आपातकालीन.

अंबेडकरनगर: जिले में कोरोना संदिग्धों के लिये कोरोना की जांच मुफ्त की जा रही है. महामाया राजकीय एलोपैथिक मेडिकल कॉलेज में जांच केंद्र की स्थापना की गई है. जांच केंद्र में आगामी शनिवार से कोरोना के लक्षण वाले मरीजों की मुफ्त जांच होगी.

कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार जांच की संख्या बढ़ाने पर ज्यादा ध्यान दे रही है, ताकि संक्रमित मरीज की समय से पहचान की जा सके. जिले के राजकीय मेडिकल कॉलेज में कोरोना मुफ्त जांच की व्यवस्था की गई है. यह मुफ्त जांच शनिवार से शुरू होगी.

मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. पीके सिंह ने बताया कि शनिवार से यहां कोरोना की मुफ्त जांच शुरू हो जाएगी. यहां ऐसे लोगों की जांच होगी, जिनमें कोरोना के लक्षण मिलेंगे. इसके अतिरिक्त जिन मरीजों का इमरजेंसी में ऑपरेशन होना है, उनकी और उनके एक तीमारदार की जांच होगी. इन लोगों की जांच पूर्णतयः मुफ्त की जाएगी. रिपोर्ट भी उसी दिन मिल जाएगी.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details