उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अंबेडकरनगर: मां बेटे सहित चार लोगों में कोरोना संक्रमण, अब तक 63 संक्रमित

By

Published : Jun 2, 2020, 9:53 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. इसी क्रम में अंबेडकरनगर में मां, बेटे सहित चार लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है. इसके साथ ही जिले में अब तक कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 63 पहुंच गई है.

four new corona positive case found in ambedkarnagar
अंबेडकरनगर में कोरोना के चार नए केस

अंबेडकरनगर: जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण में और इजाफा हुआ है. एक ही परिवार के दो सदस्यों के साथ कुल चार लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिले में एक परिवार के मां, बेटे में कोरोना का संक्रमण पाया गया है. जिले में अब तक कुल 65 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.

चार लोगों में कोरोना की पुष्टि
जिले में चार लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसमें जलालपुर क्षेत्र की एक मां और उसका चार वर्ष का बेटा भी शामिल है. वहीं अकबरपुर क्षेत्र में पहले से ही संक्रमित एक व्यक्ति के बेटे में भी कोरोना संक्रमण पाया गया है. जहांगीरगंज क्षेत्र में भी एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है. जिले में लगातार बढ़ते संक्रमण से लोगों में दहशत व्याप्त है.

मां बेटे सहित चार लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है. इन इलाकों में निरोधात्मक कार्रवाई की जा रही है. इसके साथ ही जिले में अब कुल संक्रमितों की संख्या 63 हो गई है.
-अशोक कुमार, सीएमओ

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details