उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीएफ घोटाले के लिए ऊर्जा मंत्री जिम्मेदार, उनसे इस्तीफा ले योगी सरकार: प्रदीप माथुर

By

Published : Nov 5, 2019, 9:22 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

यूपी के अलीगढ़ में पूर्व एमएलसी प्रदीप माथुर ने पीएफ घोटाले में ऊर्जा मंत्री पर मिलीभगत का आरोप लगाया है. इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री से उनको बर्खास्त करने की मांग की है.

प्रदीप माथुर (फाइल फोटो)

अलीगढ़: बिजली विभाग में पीएफ घोटाले की उंगलियां ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा पर उठने लगी हैं. कांग्रेस विधानमंडल दल के पूर्व नेता और पूर्व एमएलसी प्रदीप माथुर ने पीएफ घोटाले में ऊर्जा मंत्री पर मिलीभगत का आरोप लगाया है. इसके साथ ही प्रदीप माथुर ने मुख्यमंत्री से उनको बर्खास्त करने की मांग की है.

बातचीत करते पूर्व एमएलसी प्रदीप माथुर.

प्रदीप माथुर ने ऊर्जा मंत्री का इस्तीफा मांगा
कांग्रेस विधानमंडल दल के पूर्व नेता प्रदीप माथुर रेलवे रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय पर पत्रकारों से बात कर करते हुए ऊर्जा मंत्री पर हमला बोला है. उन्होंने बिजली विभाग में पीएफ फंड के घोटाले में मिलीभगत का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि यूपी पावर कॉरपोरेशन के कर्मचारियों के पीएफ फंड डीएचएफएल कंपनी को ट्रांसफर किया गया.

कांग्रेस नेता प्रदीप माथुर ने ऊर्जा मंत्री पर सीधे 26 सौ करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया है. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि ऊर्जा मंत्री को बर्खास्त किया जाय.

15 नवंबर तक धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम
15 नवंबर तक कांग्रेस कार्यकर्ता योगी सरकार की नाकामी को लेकर धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम करेंगे. सरकार की असफलता को लेकर जुलूस निकाले जाएंगे. वहीं गली-मोहल्ले जाकर लोगों से अयोध्या मामले पर कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हुए अमन और शांति बनाए रखने की अपील करेंगे.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ: बिजली कर्मियों की गुहार, पीएफ के पैसे लौटाए सरकार

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details