उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 16, 2019, 11:20 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ETV Bharat / state

भाजपा की नीतियों से समाज के हर तबके को मिला लाभ: सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर के जलालपुर विधानसभा में उपचुनाव के लिए जनसभा को संबोधित करने सीएम योगी पहुंचे थे. इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि यहां का विकास तभी हो सकता है जब राजेश सिंह विधायक बनेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों से समाज के हर तबके को लाभ मिला है.

सीएम योगी ने जनसभा को किया संबोधित

अम्बेडकरनगर:जिले की जलालपुर विधानसभा के नेवादा में उपचुनाव के लिए जनसभा को संबोधित करने प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ पहुंचे थे. इस दौरान सीएम योगी ने बसपा सपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. सीएम योगी ने कहा कि केंद्र और प्रदेश में भाजपा सरकार है और आगे भी रहेगी. इसलिए जलालपुर का विकास तभी होगा जब राजेश सिंह विधायक बनेंगे.

सीएम योगी ने जनसभा को किया संबोधित.

सीएम योगी ने दूसरी बार किया जलालपुर का दौरा

  • सपा-बसपा के साथ-साथ भाजपा के लिए भी जलालपुर विधानसभा उपचुनाव प्रतिष्ठा का प्रतीक बन गया है.
  • सीएम योगी ने एक महीने के अंदर दूसरी बार जलालपुर का दौरा किया.

इसे भी पढ़ें- अम्बेडकरनगर: दलितों पर बढ़ते अत्याचार को लेकर आक्रामक हुई बसपा, भाजपा पर लगाया यह आरोप

जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने जलालपुर की जनता को चेतावनी भरे लहजों में कहा कि केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार है. इसलिए यहां का विकास तभी हो सकता है जब राजेश सिंह विधायक बनेंगे. इसलिए आप लोग इनको चुनाव जिताकर भेजिए. उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों से समाज के हर तबके को लाभ मिल रहा है. सीएम तकरीबन दो घण्टे देरी से कार्यक्रम में पहुंचे, जिससे कार्यकर्ताओं को काफी देर तक इंतजार करना पड़ा.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details