उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शादी में गीत गाने को लेकर दबंगों ने महिलाओं को पीटा, कई घायल

अंबेडकरनगर में बीती रात एक शादी समारोह के दौरान कुछ दबंगों ने महिलाओं के साथ जमकर मारपीट की. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

By

Published : Nov 23, 2020, 1:16 PM IST

अस्पताल में घायल महिलाएं.
अस्पताल में घायल महिलाएं.

अंबेडकरनगर:शादी कार्यक्रम में गीत गाने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने दलित महिलाओं पर जमकर कहर बरपाया. दरअसल, दबंगों ने बारात विदाई के बाद घर की महिलाओं पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिसमें कई महिलाएं घायल हो गईं. वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई. इलाके में सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस की तैनाती की गई है.

यह मामला बसखारी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मकोइया का है. जहां रविवार को दलितों के घर में विवाह समारोह था. यहां स्थानीय निवासी गुड्डू की शादी थी. बारात रविवार की शाम आजमगढ़ के लिए रवाना हो रही थी. घर से बारात की विदाई के दौरान महिलाएं गीत गा रही थी, तभी गांव के ही कुछ युवकों ने गीत बन्द कराने का प्रयास किया. जिसका दलितों ने विरोध किया. जब बारात विदा हो गई तो रात्रि में दबंगों ने दलितों के घरों पर हमला बोल दिया. इस दौरान दबंगों ने घर की महिलाओं को जमकर पीटा. जिसमें कई महिलाएं घायल हो गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मामले को लेकर बसखारी थानाध्यक्ष का कहना है कि गीत गाने को लेकर विवाद हुआ था. सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस बल तैनात कर दी गई है. पुलिस जांच में जुटी है. दबंगों पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details