उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 7, 2019, 10:51 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ETV Bharat / state

अम्बेडकरनगर: दलितों पर बढ़ते अत्याचार को लेकर आक्रामक हुई बसपा, भाजपा पर लगाया यह आरोप

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिले में एक जनसभा का आयोजन किया गया. इस आयोजन में बसपा के नेता पूर्व जोनल कोआर्डिनेटर रविन्द्र कुमार मोल्हू और पूर्व सांसद त्रिभुवन दत्त उपस्थित रहे. जहां उन्होंने भाजपा पर पिछड़ा और अल्पसंख्यक विरोधी होने का आरोप लगाया.

जनसभा का किया गया आयोजन

अम्बेडकरनगर:जलालपुर विधानसभा उपचुनाव की राजनीतिक सरगर्मियां चरम पर हैं. दलित उत्पीड़न और आरक्षण को लेकर विपक्ष भाजपा पर आक्रामक है. वहीं जलालपुर में बसपा के दिग्गज नेता पूर्व जोनल कोआर्डिनेटर रविन्द्र कुमार मोल्हू पहुंचे. जहां पूर्व सांसद त्रिभुवन दत्त ने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा पर दलित, पिछड़ा और अल्पसंख्यक विरोधी होने का आरोप लगाया.

जनसभा का किया गया आयोजन.

जनसभा का हुआ आयोजन
बसपा प्रत्याशी डॉ. छाया वर्मा के समर्थन में जलालपुर विधानसभा के कासिमपुर कर्बला में एक जनसभा का आयोजन किया गया. इस जनसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व सांसद त्रिभुवन दत्त ने कहा कि गुजरात के ऊना और यूपी के सहारनपुर में दलितों को निवस्त्र कर पीटा जाता है. वहीं कठुआ में लडकी संग सामूहिक दुष्कर्म होता है. मोदी जी नारा देते हैं कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ लेकिन यहां बेटियां ही खतरे में हैं.

इसे भी पढ़ें:- अम्बेडकरनगर: जलालपुर विधानसभा उपचुनाव, 20 प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन

गिनाए बसपा के कार्य

श्री दत्त ने कहा कि भाजपा पिछड़ा और राम के नाम पर पिछडों का वोट तो ले लेती है लेकिन मोदी जी ने एक भी पिछड़े को अपने कैबिनेट में शामिल नहीं किया. वहीं बसपा मुखिया ने सबको हिस्सेदारी दी. उन्होंने कहा कि बसपा सरकार में बड़ा से बड़ा माफिया भी जेल में था या प्रदेश छोड़ भाग गया था. जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा प्रत्यासी छाया वर्मा ने कहा कि इस जिले में जितना भी विकास हुआ है वो बसपा सरकार में ही हुआ है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details