उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बसपा के बाहुबली सांसद ने बीजेपी सरकार पर लगाया आरोप, कहा- देश की धरोहर को बेच रही

By

Published : Oct 19, 2019, 11:55 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

यूपी के अंबेडकरनगर में गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी ने बसपा प्रत्याशी डॉ. छाया वर्मा के समर्थन में सभा कर वोट मांगा. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी देश को खोखला कर रही है. देश की धरोहर को बेच रही है.

गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी ने सभा को किया संबोधित.

अंबेडकरनगर:इतिहास के पन्नों में नीले दुर्ग के रूप में शुमार जलालपुर विधानसभा सीट पर कब्जेदारी बनाये रखने के लिए बसपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. जलालपुर के जातीय समीकरण को साधने के लिए बसपा ने मुस्लिम समाज के कद्दावर बाहुबली नेता गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी को मैदान में उतार दिया है. अफजाल अंसारी ने शुक्रवार देर रात तकरीबन दस बजे तक बसपा प्रत्याशी डॉ. छाया वर्मा के समर्थन में सभा कर वोट मांगा.

गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी ने सभा को किया संबोधित.

अफजाल अंसारी ने सभा को किया संबोधित
जलालपुर विधानसभा उपचुनाव में बसपा प्रत्याशी डॉ. छाया वर्मा के समर्थन में जनसभा करने अफजल अंसारी पहुंचे. इस दौरान गाजीपुर सांसद अफजल अंसारी ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. बसपा सांसद ने उर्दू बाजार में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज बीजेपी सरकार देश की धरोहर को बेचने में जुटी है. पूर्व पीएम चंद्रशेखर सिंह की सरकार में थोड़ा सा सोना गिरवी रखने पर खूब हायतौबा मची थी, लेकिन अब भाजपा सरकार ने देश के खजाने में रखा सोना ही बेच दिया.

इसे भी पढ़ें:- पूर्व सांसद जयाप्रदा से ईटीवी भारत की खास बातचीत, जानिए क्या बोलीं

देश को खोखला कर रही बीजेपी
बीजेपी देश को खोखला कर रही है. देश की धरोहर को बेच रही है. एयर इंडिया बिकने के कगार पर है, लेकिन खरीददार नहीं मिल रहे हैं. ओएनजीसी को अपने कर्मचारियों को वेतन देने के लिए लोन लेना पड़ रहा है. देश में बेरोजगारी बढ़ गयी है. ऐसी ताकतों को सत्ता से बाहर करने की जरूरत है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details