उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अंबेडकरनगर में बवाल करने वाले 34 उपद्रवी गिरफ्तार, शिनाख्त के लिए शहरभर में पोस्टर भी चिपकाए

By

Published : Jun 13, 2022, 12:53 PM IST

अंबेडकरनगर में बीते शुक्रवार को बवाल करने वालों पर प्रशासन ने सख्त रुख अपना लिया है. घटना में शामिल रहे 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

अम्बेडकरनगरउपद्रवियों का  पोस्टर
अम्बेडकरनगर उपद्रवियों का पोस्टर

अंबेडकरनगर:जनपद मुख्यालय टांडा इलाके में बीते शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद हुए बवाल को लेकर प्रशासन ने सख्ती बढ़ा दी है. घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है. वायरल वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस ने उपद्रवियों को चिन्हित कर उनके पोस्टर शहर में जगह-जगह लगा दिए हैं. इसके अलावा आरोपियों की लगातार गिरफ्तारी की जा रही है. शुक्रवार से अबतक कुल 34 लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद टांडा में जमकर बवाल हुआ था. इसको लेकर प्रशासन ने अब सख्त रुख अपना लिया है. बवाल के बाद वायरल हुए वीडियो के आधार पर पुलिस ने बवाल में शामिल लोगों की शिनाख्त के लिए मुहल्लों में उपद्रियों के पोस्टर लगाए हैं. इस कार्रवाई के बाद पुलिस ने बवाल के मास्टर माइंड समेत अबतक 34 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- कानपुर हिंसा के मास्टरमाइंड हयात जफर हाशमी से ED करेगी पूछताछ

सीओ टांडा संतोष कुमार ने पुलिस बल के साथ पोस्टर चिपकाकर उपद्रियों की शिनाख्त की अपील की है. उन्होंने कहा कि हम किसी के दुश्मन नहीं हैं, लेकिन जो शहर में अमन शांति को भंग करेगा उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उपद्रवी चाहे जिस मजहब या जाति का हो. उसे हम नहीं छोड़ेंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details