उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 26, 2020, 3:38 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ETV Bharat / state

अम्बेडकरनगर: अवैध नर्सिंग होम पर अपर सीएमओ ने की छापेमारी

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिले में अवैध क्लीनिक और नर्सिंग होम पर अपर सीएमओ डॉक्टर संजय ने छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान क्लीनिक की जांच में काफी खामियां पाई गईं.

etv bharat
अवैध नर्सिंग होम पर अपर सीएमओ ने की छापेमारी.

अम्बेडकरनगर:जिले में अवैध रूप से संचालित क्लीनिक और नर्सिंग होम में मरीजों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ हो रहा है. यहां पर बिना डिग्री धारी डॉक्टर मरीजों का इलाज कर रहे हैं. इन क्लीनिकों का शिकार हो चुके पीड़ितों ने क्लीनिक के विरुद्ध सीएमओ से शिकायत की है. वहीं मामले में संज्ञान लेते हुए अपर सीएमओ ने छापेमारी कर क्लीनिक की जांच की, तो वहां बड़ी खामियां पाई गई हैं.

अवैध नर्सिंग होम पर अपर सीएमओ ने की छापेमारी.

पीड़ित की शिकायत पर छापेमारी
अकबरपुर निवासी सब्बी अब्बास ने दो दिन पहले सीएमओ के यहां लिखित शिकायत की थी. उन्होंने बताया कि मेरे बच्चे की तबियत खराब होने पर उसे शहजादपुर के सैय्यदा क्लीनिक पर ले गया था, जहां मौजूद डॉक्टर ने उसका गलत इलाज किया, जिससे उसकी जान पर आफत आ गई थी. पीड़ित की इस शिकायत अपर सीएमओ डॉक्टर संजय ने क्लीनिक की जांच की, तो बीयूएमएस का डॉक्टर अंग्रेजी दवाओं का इलाज करते हुए पाया गया.

अपर सीएमओ डॉक्टर संजय ने बताया कि शिकायत मिलने पर जांच की जा रही है और कमी मिलने पर कार्रवाई होगी. वहीं जिले में अवैध नर्सिंग होम पर रोक लगाने के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details