उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राम राज्य बनाने वालों ने UP को बना दिया फिरौती प्रदेश: संजय सिंह

By

Published : Jul 29, 2020, 6:43 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ते अपराध को लेकर अम्बेडकरनगर में आप नेता संजय सिंह ने कहा कि राम राज्य लाने वाले लोगों ने यूपी को फिरौती प्रदेश बना दिया है. जो यहां अपराध चल रहा है, वह पुलिस और अपराधियों की मिलीभगत से चल रहा है.

संजय सिंह, आप नेता
संजय सिंह, आप नेता.

अम्बेडकरनगर: यूपी में बढ़ते अपराध और कोरोना सरकार के लिए मुसीबत बन गए हैं. प्रदेश में घटित हो रही अपराध की ताबड़तोड़ वारदातों से विपक्ष भी सरकार पर हमलावर है. आप नेता राज्यसभा सदस्य सांसद संजय सिंह ने कहा कि राम राज्य लाने वाले लोगों ने यूपी को फिरौती प्रदेश बना दिया है और जो अपराध चल रहा है, वह पुलिस और अपराधियों की मिलीभगत से चल रहा है.

संजय सिंह ने कोरोना नीति पर उठाए सवाल
संजय सिंह बुधवार को जिले में पार्टी के कार्यकर्ता के यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. इस दौरान जिला मुख्यालय पर संजय सिंह ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. संजय सिंह ने सरकार की कोरोना नीति पर सवाल उठाते हुए कहा कि योगी जी ने टीम 11 बनाया है, लेकिन इसमें सब आईएएस हैं. कोई डॉक्टर नहीं, कोई एक्सपर्ट नहीं, स्वास्थ्य मंत्री नहीं और विपक्ष की सलाह को कैसे शामिल किया जाए, इसकी भी कोई व्यवस्था नहीं है. उन्होंने कहा कि अब ये समझ में नहीं आता है कि योगी जी ने टीम 11 कोरोना के लिए बनाया है या क्रिकेट मैच के लिए.

आप नेता संजय सिंह ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि आज प्रदेश में अपराध और कोरोना में कम्पटीशन चल रहा है कि कौन आगे निकलेगा. उन्होंने कहा कि योगी जी आए थे इस प्रदेश को राम राज्य बनाने, लेकिन इसे बना दिया फिरौती प्रदेश. संजय सिंह ने कहा कि पूरे प्रदेश में अपराध चरम पर है, कहीं पुलिस वाले मारे जा रहे हैं, कहीं तीन-तीन लोगों की एक साथ हत्या हो रही है, पत्रकार की हत्या हो रही है, आए दिन अपहरण हो रहा है, फिरौती मांगी जा रही है. संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में जो अपराध हो रहा है वह पुलिस और अपराधियों के साठगांठ का नतीजा है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details