उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संजय सिंह का योगी सरकार पर करारा हमला, कहा- यूपी है बेटियों की कब्रगाह

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने अम्बेडकरनगर में पटेल समाज स्वाभिमान सम्मेलन में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Nov 18, 2020, 3:22 PM IST

etv bharat
पटेल समाज स्वाभिमान सम्मेलन में सांसद संजय सिंह ने की शिरकत.

अम्बेडकरनगर :यूपी की सियासत में अपनी जड़ें मजबूत करने के लिये अब आम आदमी पार्टी भी जातीय समीकरण साधने में जुट गई है. आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह, पटेल समाज स्वाभिमान सम्मेलन में शिरकत करने अम्बेडकरनगर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश बेटियों के लिए कब्रगाह बन गया है. अब यहां न्याय की उम्मीद करना बेमानी हो गया है.

जिले की राजनीति में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए मंगलवार को चौधरी हनुमान प्रसाद कृषक महाविद्यालय भगाही में आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र वर्मा ने पटेल समाज स्वाभिमान सम्मेलन का आयोजन किया था. इसका शुभारंभ आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने किया.

इस दौरान सांसद संजय सिंह ने केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों पर जमकर हमला बोला. संजय सिंह ने कहा कि आज प्रदेश में भ्रष्टाचार जड़ें जमा चुका है. किसानों और छात्रों का पैसा अधिकारियों और नेताओं की जेब में जा रहा है. किसान और मजदूर परेशान हैं और योगी सरकार मस्त है.

प्रदेश में नहीं मिलेगा न्याय

प्रदेश के लचर कानून व्यवस्था का जिक्र करते हुए संजय सिंह ने कहा कि इस प्रदेश में न्याय की उम्मीद न करिए. हाल की घटनाओं का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यह प्रदेश बेटियों के लिए कब्रगाह बन गया है. सरकार पूरी तरह असफल हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details