उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज : सुबह से आसमान में छाए हैं काले बादल, बारिश की संभावना बढ़ी

उत्तर प्रदेश में मौसम खराब होने से मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए बताया कि दो-तीन दिनों तक प्रदेश में घना कोहरा छाया रहेगा. 15 फरवरी से 17 फरवरी के बीच बारिश और ओलावृष्टि होने के प्रबल आसार हैं.

By

Published : Feb 15, 2019, 11:13 AM IST

शुक्रवार को भी प्रयागराज में हो रही है बारिश.

प्रयागराज : प्रयागराज में सुबह से ही आसमान में काले बादल छाए हुए हैं. हल्की बारिश होने से गलन बढ़ गई है. गुरुवार शाम से ही बारिश होने से मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है. मौसम विभाग ने कहा कि आने वाले तीन दिनों में प्रदेश में तेज बारिश हो सकती है.

दरअसल, गुरुवार की तरह ही शुक्रवार सुबह से ही संगम नगरी में काले बादल छाए हुए हैं. हल्की बारिश से एक तरफ जहां ठंड बढ़ गई है तो वहीं दूसरी ओर किसानों के चेहरे खिले नजर आ रहे हैं. शुक्रवार को भी सुबह से ही संगम नगरी में रिमझिम बारिश हो रही है. बारिश होने और शीत लहर चलने से ठंड बढ़ गई है. पिछले दिनों आसमान में धूप निकलने से जहां एक तरफ नगर वासियों को गर्मी का एहसास हुआ था तो वहीं दूसरी ओर गुरुवार शाम से बारिश होने से मौसम ठंडा हो गया है.

शुक्रवार को भी प्रयागराज में हो रही है बारिश.

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

उत्तर प्रदेश में मौसम खराब होने से विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए बताया कि दो-तीन दिनों तक प्रदेश में घना कोहरा छाया रहेगा. 15 फरवरी से 17 फरवरी के बीच बारिश और ओलावृष्टि होने के प्रबल आसार हैं. मौसम विभाग ने बताया कि दिन के तापमान में बढ़ोतरी नहीं होगी, जबकि रात के तापमान में गिरावट हो सकती है. मौसम विभाग ने बताया कि शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details