उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज के सोरांव में पेट्रोल पंप लूट का खुलासा, चार गिरफ्तार

सोरांव में पेट्रोल पंप लूट का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने घटना में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिसका इलाज स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में चल रहा है.

By

Published : Mar 10, 2019, 12:05 AM IST

पेट्रोल पंप लूट का खुलासा

प्रयागराज: सोरांव थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर हुई लूट की घटना का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. देर शाम हुई मुठभेड़ में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. जिसका इलाज स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में चल रहा है.

पेट्रोल पंप लूट का खुलासा

सोरांव थाना क्षेत्र में छ मार्च की रात जबर सिंह एंड संस पेट्रोल पंप के ऑफिस में अचानक 500 लोग घुस गए और तमंचे की नोक पर ऑफिस में रखा पेट्रोल पंप का पैसा लेकर के फरार हो गए. पेट्रोल पंप मालिक ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

बीती रात पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम को घटना में शामिल गैंग के ठिकाने का पता चला. जब पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने पहुंची तो बदमाशों ने फायरिंग शुरु कर दी. जबावी फायरिंग में एक आरोपी के पैर में गोली लग गई.

घटना में शामिल चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य भागने में सफल रहे. घायल का इलाज स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में चल रहा है. गिरफ्तार करने वाली टीम को एसएसपी अतुल शर्मा ने 25 हज़ार रुपये का इनाम से पुरस्कृत किया गया. पुलिस गिरफ्तारी को एक बड़ी सफलता मान रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details