उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राज्यपाल और सीएम योगी आज करेंगे कुम्भ मेले का समापन

By

Published : Mar 5, 2019, 1:50 PM IST

समापन समारोह में कुम्भ मेले में तैनात पुलिस सहित 28 विभागों के लगभग 75 वरिष्ठ अधिकारी सीएम योगी और राज्यपाल के हाथों सम्मानित किए जाएंगे.

कुम्भ मेले का समापन

प्रयागराज : आस्था की नगरी में लगे 50 दिन तक के कुम्भ का आज यूपी के राज्यपाल राम नाईक और सीएम योगी आदित्यनाथ समापन करेंगे. शाम चार बजे डीपीएस हेलीपैड पर सीएम पहुंचेगे. कुम्भ समापन में पहले सिर्फ सीएम योगी को आना था, लेकिन सीएम योगी ने खुद राज्यपाल को निमंत्रण देकर बुलाया है.

कुम्भ मेले का समापन.

सीएम योगी चार बजे हेलीपैड पर उतरकर सीधे गंगा पंडाल पहुंचेंगे. यहां पर राज्यपाल और सीएम योगी कुम्भ 2019 के समापन समारोह में भाग लेंगे. इस दौरान उनके साथ डिप्टी सीएम, स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नन्दी व अन्य मंत्री भी मौजूद रहेंगे. समारोह में सीएम योगी के नेतृत्व में दिव्य और भव्य कुम्भ की चर्चा की जाएगी. साथ ही कुम्भ की स्वच्छता और समरसता के बारे में बताया जाएगा.

समापन समारोह में कुम्भ मेले में तैनात पुलिस सहित 28 विभागों के लगभग 75 वरिष्ठ अधिकारी सीएम योगी और राज्यपाल के हाथों सम्मानित किए जाएंगे. इसके बाद ही समारोह की अंतिम कड़ी में रंगारंग कार्यक्रम की भी प्रस्तुति होगी. इसके बाद सीएम लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details