उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तीनों शाही स्नानों की सफलता पर मुख्यमंत्री योगी ने जताई खुशी

सीएम ने कुंभ मेला टीम के कठिन परिश्रम व्यवस्था के सही संचालन को देखते हुए आने वाले अन्य स्नान पर्वों पर भी संतों को सफलता पूर्वक स्नान कराने का भरोसा जताया है.

By

Published : Feb 11, 2019, 4:15 AM IST

कुंभ का तीसरा शाही स्नान

प्रयागराज: कुंभ मेले में अखाड़ों के तीनों शाही स्नान की सफलता पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुशी जताई है. साथ ही उन्होंने इस कुंभ मेले की शोभा बढ़ाने के लिए उन्हें साधुवाद भी दिया है. मेले के सफल संचालन और स्नान को सुचारू रूप से कराने में लगी टीम को बधाई दी है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुंभ मेले को लेकर प्रयागराज में अपने दौरे के दौरान यहां पर स्मृतियों और साधु-संतों के लिए की गई तैयारियों की बिंदुवार समीक्षा की. इसके सफल संचालन पर खुशी भी जताई. साथ ही अखाड़ों के साधु संतों से मिलकर उन्हें पूरा भरोसा भी दिलाया कि उनके स्वागत व व्यवस्था को लेकर किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी जाएगी.

देखिए कुंभ के तीसरे शाही स्नान का वीडियो

इसी वजह से प्रशासन भी पूरी चुस्ती व मुस्तैदी के साथ कुंभ मेला में होने वाले शाही स्नान को लेकर बेहद गंभीरता दिखाते हुए सभी अखाड़ों को शांतिपूर्ण ढंग से स्नान कराकर उनके शिविरों में पहुंचाया, इस पर मुख्यमंत्री ने पूरी टीम को बधाई दी है.

साथ ही साथ उन्होंने कुंभ मेला टीम के कठिन परिश्रम व्यवस्था के सही संचालन को देखते हुए आने वाले अन्य स्नान पर्वों पर भी सफलता पूर्वक स्नान कराने का भरोसा जताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details