उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: जिला पंचायत सदस्य के भतीजे की गोली मारकर हत्या

यूपी के अलीगढ़ में जिला पंचायत सदस्य के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गये. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

By

Published : Jul 7, 2020, 12:28 AM IST

murder in aligarh
अलीगढ़ में मर्डर.

अलीगढ:जनपद में देर रात जिला पंचायत सदस्य के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद हमलावर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि मृतक सचिन दुकान पर सामान लेने गया था. इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने सचिन की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना थाना पिसावा के बिजना नगरिया गेट की है.

भाजपा के जिला पंचायत सदस्य दिनेश चौधरी एडवोकेट का भतीजा सचिन दुकान से सामान लेने निकला था. बताया जा रहा है कि सचिन पर कई मामले चल रहे हैं. इलाके में कई लोगों से रंजिश भी थी. देर शाम घर से बाहर निकला तो बदमाशों ने घात लगाकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर सचिन को मौत के घाट उतार दिया. हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए.

वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सचिन को खैर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. लेकिन डॉक्टरों ने सचिन को मृत घोषित कर दिया. हालांकि हमलावरों का अभी पता नहीं चल पाया है. लेकिन थाना पिसावा पुलिस के अनुसार सचिन की कुछ लोगों से रंजिश चल रही थी. थाना पिसावा के थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के संदर्भ में तहरीर मिलने का इंतजार है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच के लिए जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details