उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: यूथ कांग्रेसियों की मुराद पर पुलिस ने फेरा पानी, सीएम योगी का पुतला जलाने की कोशिश नाकाम

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्नाव कांड के पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाए जाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया.

By

Published : Dec 10, 2019, 2:03 AM IST

etv bharat
यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन.

अलीगढ़: जिले में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ मैरिस रोड से लेकर सेंटर पॉइंट चौराहे तक पैदल मार्च निकाला. कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी के चलते सीएम योगी का पुतला दहन करने की कोशिश नाकाम रही.

यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन.

उन्नाव कांड को लेकर देश में पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने की मांग उठ रही है. इसी को लेकर सोमवार को अलीगढ़ में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन करने की कोशिश की, जिसे पुलिस ने नाकाम कर दिया.

इस दौरान पुलिस और यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई. प्रदर्शन को लेकर यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव और सोशल मीडिया इंचार्ज गौरांग देव चौहान ने महिला अपराध को लेकर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा का दावा करने वाली योगी सरकार अपने दावे पर पूरे तरीके से विफल हो चुकी है.

ये भी पढे़ं-अलीगढ़: AMU से उठी आवाज, नागरिकता संशोधन विधेयक की पुन: समीक्षा करे सरकार


यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अध्यक्ष कपिल शर्मा ने कहा कि सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन किया गया. सीओ द्वितीय प्रशांत कुमार ने बताया कि यूथ कांग्रेस के 20 से 25 लोग पुतला दहन की तैयारी में थे. शाम को करीब 5:30 बजे यहां पर आए तो पुलिस ने उनको रोका और समझाया बुझाया, जिसको मानकर वह चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details