उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पड़ोस में रहने वाले युवक पर मासूम के साथ कुकर्म का आरोप, हिरासत में

यूपी के अलीगढ़ के अकराबाद जिले में पड़ोस में रहने वाले युवक पर मासूम के साथ कुकर्म करने का आरोप लगा है. परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है.

By

Published : Apr 25, 2023, 2:17 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

अलीगढ़ : जिले के अकराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत पांच वर्षीय मासूम के साथ पड़ोसी युवक के कुकर्म करने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी परिजनों को हुई, जिसके बाद परिजनों ने गंभीर आरोप लगाते हुए मामले की शिकायत पुलिस से की. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पीड़ित बच्चे को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

पूरा मामला अकराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव का बताया जा रहा है. पीड़ित बच्चे के पिता का आरोप है कि मंगलवार को सुबह हम दोनों पति-पत्नी और दो बच्चे गेहूं की फसल काटने के लिए गए हुए थे. एक बच्चा घर पर रह गया, जो गांव में बच्चों के साथ खेल रहा था. जब हम लोग जंगल से वापस आए तो बच्चा तकलीफ में था और रो रहा था. पिता का आरोप है कि बच्चे ने पूरी घटना के बारे में जानकारी दी और बताया कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने गलत काम किया है. जिसके बाद बच्चे के कपड़े उतार कर देखा तो वह लहूलुहान अवस्था में था.

अकराबाद थाना प्रभारी एमपी सिंह के मुताबिक, पीड़ित बच्चे के पिता ने तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई है. पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया है, वहीं बच्चे को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. विधिक कार्रवाई की जा रही है.'

यह भी पढ़ें : बस्ती में गोंडा के तहसीलदार की नीली बत्ती लगी निजी कार का पुलिस ने काटा चालान

ABOUT THE AUTHOR

...view details