उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पैसों के लेनदेन में युवक की चाकू मारकर हत्या, आरोपी फरार

By

Published : Mar 7, 2021, 9:34 PM IST

अलीगढ़ जिले के इगलास थाना क्षेत्र के गांव नगला फलाहर में पैसों के लेन-देन को लेकर मीट कारोबारी ने एक युवक की चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया.

aligarh
युवक की हत्या

अलीगढ़ः जिले के इगलास थाना क्षेत्र के गांव नगला फलाहर में पैसों के लेन-देन को लेकर मीट कारोबारी ने एक युवक की चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है.

पैसों के लेनदेन में हत्या

पैसे के लेन-देन में युवक की हत्या
इगलास थाना क्षेत्र के गांव नगला फलाहर में रविवार दोपहर उस समय हड़कंप मच गया. जब रोड किनारे एक हेयर ड्रेसर की दुकान कर रहे हैदर अली नाम के युवक की पास के ही एक मीट कारोबारी ने चाकू से हमला कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. हत्या की वजह पैसे के लेन-देन को लेकर बताई जा रही है.

पैसों के लेनदेन में हत्या

मामूली कहासुनी पर चाकू मारकर हत्या
मृतक हैदर अली के भाई विशाद खा के अनुसार उनके रिश्तेदार ने ठेके में काम किया था. जिसका आरोपी युवक सलमान ने कुछ एडवांस ले रखा था. जिसे आरोपी ने वापस नहीं किया, तो हैदर उसे मांगने गया था. इसी दौरान पैसे के लेन-देन को लेकर कुछ कहा सुनी हुई. बताया जा रहा है आरोपी ने युवक पर डंडे से हमला कर दिया. जिसके बाद हैदर अपनी दुकान पर आ गया. बताया जा रहा है कुछ देर बाद सलमान अपने कुछ साथियों के साथ हैदर की दुकान पर पहुंचा और उस पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द
वहीं पुलिस का कहना है कि युवक को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details