उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: कोरोना मरीज का किया एक्स-रे, लैब का लाइसेंस निरस्त

By

Published : Apr 22, 2020, 8:49 AM IST

Updated : May 29, 2020, 4:52 PM IST

अलीगढ़ में दो कोरोना मरीज मिलने के बाद एक एक्स-रे लैब को सील कर लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की गई है. जिला प्रशासन ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर यह कार्रवाई की है.

aligarh news
लैब का लाइसेंस निरस्त

अलीगढ़: जिले में सोमवार को दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद जिलाधिकारी ने की बड़ी कार्रवाई की है. जिला प्रशासन ने सिविल लाइन क्षेत्र के एक्स-रे लैब को लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर सील कर लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की है.

बता दें कि अलीगढ़ कोरोना मुक्त होने की वजह से राहत की सांस ले रहा था, सोमवार को दो कोरोना मरीज मिलने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. मामला थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सेंटर प्वाइंट क्षेत्र का है. यहां दो कोरोना मरीजों में से एक ने लैब पर एक्स-रे कराया था, जिसके चलते जिला प्रशासन ने लॉकडाउन का पालन नहीं करने व संक्रमित रोगी का एक्स-रे करने के आरोप में लैब का सील कर लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की है. जिला प्रशासन ने आसपास के पूरे इलाके को सैनिटाइज कर पूरे मार्केट को सील कर दिया है.

सीएमओ भानु प्रताप सिंह कल्याणी ने बताया कि मित्तल अल्ट्रासाउंड ने लॉकडाउन के समय बिना परमिशन के सेंटर को खोला था. वहां एक कोरोना पॉजिटिव मरीज बिना किसी डॉक्टर के परामर्श के एक्स-रे कराने आया था, लैब के डॉक्टर का कहना है कि मरीज ने यह नहीं बताया था कि उसे सांस लेने में दिक्कत है और कहा कि मुझे सीने में चोट लगी है. उसके लिए वह छाती का एक्सरे कराने आया था. फिलहाल सेंटर के सील कर लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की गई है.

Last Updated : May 29, 2020, 4:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details