उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मंडी में सो रहे मजदूरों पर चढ़ाया ट्रक, दो की मौत

अलीगढ़ के हरदुआगंज मंडी में सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचल दिया. हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में कब्जे में ले लिया है.

By

Published : Apr 18, 2021, 4:45 PM IST

मंडी में सो रहे मजदूरों पर चढ़ाया ट्रक
मंडी में सो रहे मजदूरों पर चढ़ाया ट्रक

अलीगढ़ : जिले के हरदुआगंज मंडी में पल्लेदारी कर रहे दो युवकों को रविवार तड़के बोरी लदे ट्रक ने कुचल दिया. हादसे में दोनों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों युवक मंडी में पल्लेदारी कर रहे थे और देर रात में नींद आने पर बोरी बिछा कर सो रहे थे. दोनों युवक एक ही परिवार से संबंध रखते है. वहीं घटना के बाद से ट्रक चालक फरार है. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

दोनों युवक मंडी में पल्लेदारी कर रहे थे
मंडी में पल्लेदारी करते थे युवकहरदुआगंज मंडी में खाद्यान्न विभाग के गेहूं क्रय केंद्र संचालित है, जिस पर अलीगढ़ के भदेसी निवासी सचिन और हाथरस मुरसान क्षेत्र के निवासी प्रमोद पल्लेदारी कर रहे थे. शनिवार देर शाम क्रय केंद्र से बोरी लोड होने के बाद ट्रक साइड में खड़ा कर दिया था. इस दौरान अन्य मजदूर चले गए थे. सचिन और प्रमोद देर शाम बोरी की सिलाई का काम खत्म कर गेहूं क्रय केंद्र के पास सड़क पर बोरी बिछा कर सो गए थे.

ट्रक चालक फरार

रविवार की सुबह सो रहे सचिन और प्रमोद को ट्रक ने रौंज दिया, जिससे उनकी मौत हो गई. इस दौरान मौका पा कर ट्रक चालक फरार हो गया. दोनों मृतकों के परिवार को सूचना दे दी गई है. बताया जा रहा है कि ट्रक चालक नशे की हालत में था. परिजनों ने चालक के खिलाफ थाना हरदुआगंज में तहरीर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details