उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ में पीआरडी महिला गार्ड की चाकू से गोदकर हत्या

अलीगढ़ जिले में एक महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. घटना थाना अतरौली क्षेत्र की है. मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

By

Published : Jun 14, 2021, 1:33 PM IST

Updated : Jun 14, 2021, 2:28 PM IST

woman stabbed to death  woman killed  woman killed with knife  woman murder in aligarh  aligarh crime news  aligarh police  aligarh today news  महिला की हत्या  थाना अतरौली क्षेत्र  छर्रा रोड स्टेडियम  चाकू गोदकर हत्या  महिला की चाकू से गोदकर हत्या  चाकू से गोदकर हत्या  क्षेत्राधिकारी अतरौली सुदेश गुप्ता  अलीगढ़ समाचार  अलीगढ़ की ताजा खबर
अलीगढ़ में महिला की चाकू से गोदकर हत्या.

अलीगढ़ : जिले के थाना अतरौली क्षेत्र के छर्रा रोड स्थित स्टेडियम में प्रांतीय रक्षक दल (पीआरडी) में काम करने वाली महिला गार्ड की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. महिला का नाम ब्रजेश कुमारी है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि महिला की ड्यूटी सुबह आठ बजे से थी. पिछले तीन महीने से उसकी ड्यूटी चल रही थी. ब्रजेश कुमारी रोजाना स्कूटी से स्टेडियम आती थीं, लेकिन सोमवार को राजदूत गाड़ी से भतीजा मुनीष उन्हें छोड़ कर गया था.

महिला की चाकू मारकर हत्या.

पति ने किसी विवाद से किया मना

तेहरा गांव के रहने वाले पति खड़क सिंह ने बताया कि प्रांतीय रक्षक दल में ब्रजेश कुमारी की तैनाती थी. हमारा किसी से कोई विवाद नहीं था न ही पत्नी ने किसी से विवाद के विषय में बताया. सुबह 11 बजे पत्नी के मर्डर की सूचना मिली. जिस हॉल में ब्रजेश कुमारी ड्यूटीरत थीं, वहां ब्लड फैला हुआ था. पर्स टेबल पर रखा हुआ था. वहीं पुलिस की फॉरेंसिक टीम तथ्यों का संग्रह कर रही है.

मौके पर पहुंची पुलिस.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या किन कारणों से हुई है, अभी इसकी वजह सामने नहीं आई है.

इसे भी पढ़ें:अलीगढ़ मजार विवाद : 'हिन्दू धर्म में पैदा हुए हो, हिन्दू देवी-देवता की ही पूजा करो'

जिला प्रांतीय रक्षक दल अधिकारी हरिमोहन ने बताया कि तीन महीने से ब्रजेश कुमारी की ड्यूटी चल रही थी. इसके साथ ही दो पीआरडी के अन्य लोगों की भी शिफ्ट वाइज ड्यूटी रहती थी. आठ घंटे की एक शिफ्ट की ड्यूटी होती थी.

जांच में जुटी पुलिस

क्षेत्राधिकारी अतरौली सुदेश गुप्ता ने बताया कि महिला की चाकू से गोदकर हत्या की गई है. इस संबंध में जांच-पड़ताल की जा रही है.

Last Updated : Jun 14, 2021, 2:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details