उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ः एक साल से लापता है युवक, पुत्रवधू जहर खाकर जेल भिजवाने की दे रही धमकी

यूपी के अलीगढ़ जिले में शनिवार को एक महिला एसएसपी ऑफिस पहुंची और अपने लापता बेटे को जल्द ढूंढ़ने की गुहार लगाई. महिला ने बताया कि बेटा नहीं मिलने पर उसकी पुत्रवधू जहर खाकर सबको जेल भेजने की धमकी देती है.

By

Published : Sep 27, 2020, 7:44 AM IST

etv bharat
एसएसपी ऑफिस अलीगढ़

अलीगढ़: एक साल पहले गायब हुए युवक के परिजन शनिवार को अपनी फरियाद लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचे. इस दौरान गुमशुदगी दर्ज होने के बाद भी पुलिस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि शादी के 15 दिन बाद ही युवक गायब हो गया था और उसकी पत्नी खुदकुशी करने की बार-बार धमकी देती है.

रामवती पत्नी प्रेमपाल निवासी नगरिया पट्टी चाहरम थाना शनिवार को अपनी फरियाद लेकर एसएसपी कार्यालय पर पहुंची. उन्होंने बताया कि उनका बेटा रामपाल (28) 3 अप्रैल 2019 को मजदूरी करने के लिए राजस्थान गया था, तब से वापस नहीं लौटा. इसके बारे में 28 नवंबर 2019 को गुमशुदगी भी दर्ज करा दी थी. आज तकरीबन एक साल हो गया, पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती.

महिला ने बताया कि अब उसकी पुत्र वधू धमकी देती है और कहती है कि किसी दिन विषैला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर लेगी और पूरे परिवार को जेल भिजवा देगी. इस शिकायत के साथ अपने छोटे बेटे के साथ पहुंची रामवती देवी ने एसएसपी कार्यालय पर अपने लापता बेटे रामपाल सिंह को ढूंढ कर लाने वाले व्यक्ति को 21 हजार रुपये नगद इनाम देने की घोषणा की है. वहीं अब पुलिस के आला अधिकारियों ने भी लापता हुए युवक को जल्द पता लगाने का आश्वासन दिया है.

लापता युवक के छोटे भाई हरेंद्र ने बताया कि उसका भाई एक साल से लापता है. वह शादी के 15 दिन बाद से ही गायब हो गया था. भाभी प्रेशर बना रही है कि उसके पति को ढूंढ कर नहीं लाओगे तो कानूनी कार्रवाई करूंगी या खुदकुशी कर लूंगी. हरेंद्र ने कहा, "मैं और मेरी मम्मी एसएसपी कार्यालय में न्याय की गुहार लगाने आए हैं. एसएसपी ऑफिस से जल्द कार्रवाई का आश्वासन मिला है".

ABOUT THE AUTHOR

...view details