उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 1, 2022, 6:32 PM IST

ETV Bharat / state

अलीगढ़ की रॉयल्स होम्स में पत्नी की हत्या, पति फरार

अलीगढ़ जिले के हरदुआगंज थाना क्षेत्र में एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई. इस हत्या का आरोप महिला के पति पर लग रहा है. आरोपी पति अभी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है.

etv bharat
संगीता

अलीगढ़: हरदुआगंज थाना क्षेत्र स्थित रॉयल होम्स के अंदर एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई. इस हत्या का आरोप महिला के पति पर लग रहा है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

दरअसल, जिला गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र स्थित पूजा कॉलोनी निवासी संगीता (32) की शादी अब से करीब 12 वर्ष पहले अलीगढ़ जिले के बन्नादेवी थाना इलाके के चुहरपुर निवासी रामू के साथ हुई थी. शादी के 12 साल बीत जाने के बाद भी दंपत्ति को बच्चे की सुख प्राप्ति नहीं हो सकी. बताया जा रहा है कि दंपत्ति के बीच इसी को लेकर कहासुनी हुई.

बताया जाता है कि रामू अपनी प्रॉपर्टी बेचकर एक महीने पहले पॉश कॉलोनी रॉयल होम्स में किराए पर रहता था. बुधवार को रामू का एक दोस्त अचानक रॉयल होम्स में बने घर के अंदर पहुंचा, तो संगीता की लाश पड़ी हुई थी. शव को देखकर उसने स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी अतरौली फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, आरोपी मौके से फरार बताया गया है.

पढ़ेंः ballia double murder: अलग-अलग स्थानों से बाप और बेटे का शव बरामद, हत्या की आशंका

सीओ शिवप्रताप सिंह ने बताया कि रॉयल होम्स में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. तहरीर प्राप्त होने के बाद अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फरार पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details