उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: महिला से की छेड़छाड़, विरोध करने पर पति को पीटा

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. वहीं छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने महिला के पति को जमकर पीटा. महिला द्वारा एसएसपी ऑफिस में लिखित शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया.

By

Published : Jun 23, 2020, 4:42 AM IST

etv bharat
महिला से की छेड़छाड़.

अलीगढ़:जिले के थाना देहली गेट क्षेत्र के जमालपुर इलाके में एक महिला से छेड़ाछाड़ का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि सब्जी लेने बाजार गई महिला से दबंगों ने छेड़छाड़ की. जब उसके पति ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने उसे जमकर पीटा. महिला और उसका पति इलाके की पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा नहीं लिखा. जब पीड़ित महिला और उसके पति ने एसएसपी ऑफिस जाकर लिखित में शिकायत की, तब जाकर महिला की रिपोर्ट दर्ज की गई.

महिला से की छेड़छाड़
पीड़ित महिला थाना देहली गेट क्षेत्र के जमालपुर इलाके की रहने वाली है. महिला का आरोप है कि शनिवार शाम को वह सब्जी लेने जमालपुर गई तो धर्मवीर नाम के एक व्यक्ति के साथ तीन लोगों ने बदतमीजी की. जब मेरे पति ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने उनके साथ मारपीट की है, जिसकी शिकायत लेकर हम दोनों इलाके की पुलिस के पास गए, लेकिन मुकदमा नहीं लिखा गया.

पीड़ित ने एसएसपी से की शिकायत
वहीं महिला के पति का कहना है कि हम लोग शिकायत करने थाने गए तो कोई कार्रवाई नहीं की गई. आज हम लोग एसएसपी ऑफिस पर आए हैं. पीड़ित पति ने बताया कि मेरे बच्चे सब्जी लेने के लिए शाम को जलालपुर गए थे. इनके पास पैसे नहीं थे और वे हमारा इंतजार कर रहे थे, जब मैं वहां पहुंचा तो धर्मवीर मेरी पत्नी के साथ बदतमीजी कर रहा था. जब मैंने विरोध किया तो उसने मेरे साथ मारपीट की और सिर पर ईंट मारकर भाग गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details