उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एसएसपी ऑफिस पर युवती ने खाया जहर, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

यूपी के अलीगढ़ में सोमवार को एसएसपी कार्यालय पर एसएसपी से फरियाद लगाने पहुंची एक युवती ने जहरीली पदार्थ खा लिया. जिसके बाद उसे मलखान सिंह जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां से उसे जेएन मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया गया. जहां उसका इलाज जारी है.

By

Published : Feb 23, 2021, 4:12 AM IST

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

अलीगढ़: जिले के थाना सिविल लाइन इलाके में स्थित एसएसपी कार्यालय पर एसएसपी से फरियाद लगाने पहुंची 18 वर्षीय युवती द्वारा जहरीला पदार्थ खाने का मामला सामने आया है. दरअसल, युवती एसएसपी ऑफिस में अचानक बेहोश होकर गिर पड़ी थी. जिसके बाद आनन-फानन में अन्य फरियादी उसे गोद में उठाकर पास में ही खड़ी गाड़ी की ओर ले कर दौड़े. मामले की जानकारी दफ्तर के अंदर बैठे एसएसपी मुनिराज जी तक पहुंची तो कार्यालय पर मौजूद महिला और पुरुष पुलिस कर्मियों ने युवती को गाड़ी में डालकर मलखान सिंह जिला अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों की टीम उसका इलाज करने में जुट गई. युवती के मुंह से झाग निकल रहा था. वहीं युवती की हालत गंभीर होने के चलते उसे जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है.

क्या था मामला

सोमवार को एसएसपी कार्यालय पर अपनी फरियाद लेकर पहुंची युवती के जहर खाने की सूचना से हड़कंप मच गया. एसएसपी कार्यालय पर युवती के बराबर में बैठे एक व्यक्ति विष्णु चौधरी ने बताया वह खैर थाना क्षेत्र से आया है, उसी के बराबर में यह युवती बैठी हुई थी, जिसके शिकायत पत्र पर रिंकी नाम लिखा हुआ है. बताया जा रहा है कि वह अतरौली की निवासी है. प्रत्यक्षदर्शी विष्णु चौधरी के मुताबिक, युवती ने जहर खाने की बात खुद उसे बताई थी. फिलहाल उसका शिकायत पत्र एसएसपी तक पहुंच गया है, अभी तक यह जानकारी नहीं हो सकी आखिरकार युवती किस बात की शिकायत लेकर एसएसपी दफ्तर पहुंची थी.

जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया
वहीं मलखान सिंह जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ प्रवीण रंजन ने बताया एक महिला 18 साल की आई थी, जैसा कि रिकॉर्ड में दर्ज है. उस समय ड्यूटी पर और कोई डॉक्टर साहब थे. सस्पेक्ट पॉइजनिंग का मामला था. युवती बेहोशी की हालत में थी और अपना नाम और पता कुछ भी पता नहीं है. उसकी हालत को देखते हुए उसे जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया.

क्या बोले एसपी
वहीं इस मामले में एसपी क्राइम डॉ अरविंद कुमार ने बताया पीड़ित युवती थाना अतरौली इलाके के नगला बंजारा की निवासी है, जिसका अपने पड़ोसी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. उस मामले में पुलिस ने एक आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई भी की थी. आज एसएसपी दफ्तर पर युवती शिकायत लेकर आई थी. जिसकी जांच की सीओ अतरौली को सौंपी गई है. आगे जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल युवती का उपचार अस्पताल में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details