उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ : AMU कुलपति ने गठित की कमेटी, छात्रों से बनाएगी तालमेल

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में छात्रों से समन्वय बनाने के लिए कुलपति तारिक मंसूर ने सात सदस्यीय कमेटी गठित की है. यह कमेटी छात्रों से बात कर उनकी समस्याओं को सुलझाएगी.

By

Published : Jan 19, 2020, 3:06 AM IST

etv bharat
कुलपति ने सात सदस्यीय कमेटी गठित की.

अलीगढ़:एएमयू में 15 दिसम्बर को घटित घटना के मामले में छात्रों से विचार-विमर्श के लिए कुलपति तारिक मंसूर ने सात सदस्यीय कमेटी गठित की है. यह कमेटी छात्रों की शिकायतों को परखेगी. कुलपति तारिक मंसूर के प्रतिनिधि के तौर पर यह कमेटी छात्रों से बातचीत करेगी. एएमयू के जनसंपर्क अधिकारी उमर पीरजादा ने बताया कि विश्वविद्यालय का जो मकसद है, वह डिरेल न हो. इसलिए यह कमेटी बनाई गई है.

कुलपति ने सात सदस्यीय कमेटी गठित की.

सात सदस्यीय इस कमेटी में प्रोफेसर मुजाहिद बेग, प्रोफेसर नजम खलीक, प्रोफेसर नजमुल इस्लाम, प्रोफेसर मोहम्मद नफीस अहमद अंसारी, प्रोफेसर मोहम्मद वसीम अली, डॉ. एम कलीमउल्लाह और सैयद मोहम्मद नोमान तारिक को शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें-CAA के खिलाफ लखनऊ में चल रहे प्रदर्शन में सिख समुदाय भी शामिल

यह कमेटी छात्रों के खिलाफ दर्ज एफआईआर, जख्मी छात्रों के लिए मुआवजा और 15 दिसम्बर को घटित घटनाओं के सम्बन्ध में छात्रों की शिकायतों का समाधान करेगी. यह कमेटी छात्रों से समन्वय बनाने का भी काम करेगी. हालांकि कुलपति के खिलाफ छात्रों में आक्रोश है और एएमयू कुलपति के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details