उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत

By

Published : Mar 19, 2021, 11:15 AM IST

यूपी के अलीगढ़ में गुरुवार रात दो मजदूर दिल्ली-हावड़ा की राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए. दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस दोनों शवों के शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है.

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

अलीगढ़: जिले के बन्नादेवी क्षेत्र के बरौला जाफराबाद पुल के पास गुरुवार रात दिल्ली से हावड़ा जा रही ट्रेन की चपेट में आकर दो मजदूरों की मौत हो गई. इस दौरान करीब 5 मिनट तक ट्रेन को मौके पर रोकना पड़ गया. इंजन के आगे के हिस्से में फंसे शरीर के हिस्से को निकाला गया. अभी तक शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

ट्रेन के अगले हिस्से में फंसे शव
गुरुवार देर शाम करीब सात बजे दो युवक बरौला जाफराबाद पुल के नीचे से ट्रैक पार कर रहे थे. इस दौरान दोनों हावड़ा से दिल्ली की जा रही राजधानी एक्सप्रेस की चपेट आ गए. हादसे के बाद राजधानी एक्सप्रेस के लोको पायलट ने तत्काल ट्रेन को रोक दिया. जिसके बाद घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ आरपीएफ, जीआरपी को भी दी गई.

इसे भी पढ़ें :मासूम बच्चों का अपहरण कर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

दोनों शव ट्रेन के आगे हिस्से में फंस गए थे. इस दौरान ट्रेन करीब पांच मिनट तक घटनास्थल पर ही रुकी रही. इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल रहा. पुलिस ने दोनों शवों को ट्रेन से निकाला. इसके बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया. हालांकि अभी तक दोनों शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है, लेकिन पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details