उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दो किशोरों ने किया था बच्चे का कत्ल, पैसे को लेकर था विवाद

अलीगढ़ में गांव के खेत पर बने ट्यूबवेल में बच्चे का शव मिलने की घटना का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने बताया कि पैसों के लेन-देन को लेकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था.

By

Published : Feb 20, 2021, 8:13 PM IST

पैसों के कारण की थी हत्या
पैसों के कारण की थी हत्या

अलीगढ़: जिले के बरला थाना इलाके के रघुपुरा गांव के खेतों पर बने ट्यूबवेल में बच्चे का शव मिलने का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया. पुलिस के मुताबिक मरने वाले बच्चे के पिता का खेत पर काम करने वाले दो नाबालिग मजदूरों से पैसों के लेन-देन को लेकर मनमुटाव था. इसी से नाराज दोनों नाबालिक लड़कों ने बच्चे का अपहरण कर उसकी गला घोटकर हत्या कर दी थी. गिरफ्तार आरोपी किशोरों ने बताया कि क्राइम पेट्रोल जैसे टीवी सीरियल देखकर उन दोनों ने हत्या को अंजाम दिया था.

यह भी पढ़ें:पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, असलहा बरामद

क्राइम पेट्रोल देखकर दिया घटना को अंजाम

दरअसल, बरला थाना क्षेत्र के रघुपुरा गांव में बीते 15 फरवरी को गांव के पास खेत में बने ट्यूबवेल की कुंडी में पांच वर्षीय मासूम बच्चे का शव बरामद हुआ था. घटना का खुलासा शनिवार को पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शुभम पटेल ने प्रेस कॉंफ्रेंस करके किया. पुलिस ने बताया कि बरला थाना क्षेत्र के गांव रघुपुरा निवासी नीटू सिंह खेती बाड़ी करता है. जिसके खेत पर दो किशोर काम करते थे. जिनकी मजदूरी के पैसों को लेकर नीटू से मनमुटाव हो गया था. इसी से नाराज होकर दोनों किशोरों ने नीटू सिंह के 5 वर्षीय छोटे बेटे आदित्य का अपहरण कर उसकी गला घोटकर हत्या कर दी थी. साथ ही बच्चे के कपड़ों को उतारकर जलाने का भी प्रयास किया. लेकिन उन्होंने बच्चे के शव को खेत पर बनी पानी की कुंडी में फेंक दिया था. पकड़े गए दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details