उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 6, 2023, 1:16 PM IST

ETV Bharat / state

accident in aligarh: शाहजहांपुर के मेले से लौट रही टूरिस्ट बस पलटी, तीन महिलाओं के हाथ कटे

अलीगढ़ में सोमवार को टूरिस्ट बस हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए और तीन महिलाओं के हाथ कट गए.

Etv bharat
Etv bharat

अलीगढ़: अलीगढ़ में टूरिस्ट बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस हादसे में 24 से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों को मलखान सिंह जिला अस्पताल और जैएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. इस हादसे में 3 महिलाओं के हाथ कटकर अलग हो गए.

टूरिस्ट बस में सवार यात्री शाहजहांपुर में पूर्णमासी मेले में हिस्सा लेकर लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि थाना लोधा इलाके के खेरेश्वर धाम के करीब नील गाय के सामने आने पर बस के ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया था और बस पलट गई. बस में 45 से अधिक लोग सवार थे. इनमें ज्यादातर महिलाएं थी. बस में ज्यादातर यात्री नोएडा के थे.

जानकारी के मुताबिक सोमवार को खेरेश्वर धाम इलाके में पलवल रोड पर टूरिस्ट बस जा रही थी. शाहजहांपुर से लौटते समय खेरेश्वर धाम इलाके में बस के पहुंचने पर पलवल रोड पर अचानक नीलगाय सामने आ गई. इससे ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया. बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई. बस के पलटने से यात्री घायल हो गए. हादसे के बाद यात्रियों की चीख-पुकार मच गई. मौके पर मदद के लिए आसपास के ग्रामीण पहुंच गए.

इस हादसे में 24 यात्री घायल हो गए. 15 घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. तीन महिलाओं के हाथ कटकर अलग हो गए. नौ घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टूरिस्ट बस के ड्राइवर उमाशंकर ने बताया कि अचानक नीलगाय के सामने आने से गाड़ी अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. तीन महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ेंः Chandauli News : हादसे में घायल युवक के लिए देवदूत बने विधायक डॉ विनोद बिंद, जानिए कैसे बचाई उसकी जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details