उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Sep 8, 2020, 9:58 AM IST

यूपी के अलीगढ़ में पुलिस ने मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक तीनों पर लूट और चोरी के मुकदमे दर्ज हैं.

etv bharat
पुलिस.

अलीगढ़: जिले में पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाशों की गिरफ्तारी हुई है. मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है. दोनों घायलों को मलखान सिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सीओ सिविल लाइन अनिल समानिया ने बताया कि पुलिस एफएम टॉवर पर चेकिंग कर रही थी. मुखबिर से सूचना पर पुलिस ने नगला पटवारी की तरफ से एक मोटरसाइकिल पर तीन नौजवान युवकों को रोका. तीनों ने मोटरसाइकिल वापस मोड़कर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने उनका पीछा किया. इसके बाद बदमाशों ने पीपल के पेड़ की आड़ लेकर पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

सेल्फ डिफेंस में पुलिस ने की फायरिंग

पुलिस ने भी सेल्फ डिफेंस में फायरिंग की. फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई. वहीं एक बदमाश जंगल में भाग गया. इसके बाद पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को मलखान सिंह जिला अस्पताल में एडमिट कराया. जंगल में भागे बदमाश को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बदमाशों के पास से तीन तमंचे, पांच कारतूस, छह खोखा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद किया है. गिरफ्तार बदमाशों पर 12 से अधिक मुकदमे लूट और चोरी के दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details