उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ में सामने आया लव जिहाद का मामला, भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर किया प्रदर्शन

By

Published : Sep 29, 2021, 11:10 AM IST

अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना (Banna Devi Police Station of Aligarh) इलाके में एक और लव जिहाद (love jihad) का मामला सामने आया है, जहां मंगलवार देर रात को बहला-फुसलाकर ले जाई गई एक युवती को बरामद किए जाने की मांग को लेकर भाजपा नेताओं ने बन्नादेवी थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया. साथ ही घटना के आरोपित दूसरे समुदाय के युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग (demand for strict action) की गई है.

अलीगढ़ में सामने आया लव जिहाद का मामला
अलीगढ़ में सामने आया लव जिहाद का मामला

अलीगढ़:अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना (Banna Devi Police Station of Aligarh) इलाके में एक और लव जिहाद(love jihad) का मामला सामने आया है, जहां मंगलवार देर रात को बहला-फुसलाकर ले जाई गई एक युवती को बरामद किए जाने की मांग को लेकर भाजपा नेताओं ने बन्नादेवी थाने का घेराव कर प्रदर्शन (BJP demonstrated by besieging the police station in Aligarh)किया. साथ ही घटना के आरोपित दूसरे समुदाय के युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग (demand for strict action) की गई है.

अलीगढ़ में सामने आया लव जिहाद का मामला

वहीं, उक्त घटना में आरोपित उवैस समेत एक युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इधर, पुलिस के आश्वासन के बाद भाजपा नेता शांत हुए और भाजपाइयों ने पुलिस को 24 घंटे के भीतर आरोपित को गिरफ्तार करने की मांग की है.

इसे भी पढ़ें - पड़ोसी युवक निकला 4 साल की मासूम बच्ची का हत्यारा, हरियाणा से हुई गिरफ्तारी

आपको बता दें कि थाना बन्नादेवी क्षेत्र के एक इलाके के रहने वाले एक परिवार की ओर से दर्ज कराए गए मामले में कहा गया है कि उनकी बेटी को रसलगंज क्षेत्र का रहने वाला एक युवक अपने साथ बहला-फुसलाकर भगा ले गया है और बेटी घर में रखे करीब एक लाख रुपए भी अपने साथ ले गई है.

इस मामले को लेकर मंगलवार देर रात को भाजपा नेताओं समेत हिंदू जागरण मंच व करणी सेना के पदाधिकारियों ने बन्नादेवी थाना पहुंचकर प्रदर्शन किया और जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी की मांग की. उन्होंने कहा कि लोकलाज के कारण पीड़ित परिवार ने किसी को नहीं बताया था, लेकिन जानकारी मिलने पर उन्होंने पीड़ित परिवार का मुकदमा दर्ज कराया.

अब वह पुलिस से मांग कर रहे हैं कि जल्द से जल्द आरोपित को गिरफ्तार किया जाए. उन्होंने कहा कि घटना वाले दिन एक योजना के तहत आरोपित युवक के परिवारवालों ने आरोपित युवक की गुमशुदगी का मामला थाने में दर्ज कराया था.

खैर, इससे साबित होता है कि यह घटना षड्यंत्र के तहत की गई है. पुलिस ने इस मामले में 24 घंटे का समय दिया है और भरोसा दिलाया है कि वे युवती को बरामद कर जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details