उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार एंबुलेंस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, एक महिला की मौत 4 घायल

अलीगढ़ में ऑटो की एंबुलेंस से जोरदार भिड़ंत हुई है. ऑटो बुक कर रिश्तेदार के यहां सभी लोग जा रहे थे. तेज रफ्तार एंबुलेंस व टेंपो में हुई जोरदार टक्कर से एक महिला की मौत तो 4 लोग हुए घायल.

By

Published : Dec 25, 2021, 2:57 PM IST

Updated : Dec 25, 2021, 3:18 PM IST

ऑटो और एंबुलेंस में जोरदार भिड़ंत
ऑटो और एंबुलेंस में जोरदार भिड़ंत

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में हादसों का सिलसिला जारी है. ताजा मामला अलीगढ़ का है. जहां छर्रा थाना क्षेत्र के सिहावली मोड़ पर ऑटो और एंबुलेंस में भिड़ंत हो गई. हादसे में मौके पर ही एक महिला की मौत हो गई. वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल सभी लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया और मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक दादों कस्बा निवासी एक परिवार पिछले काफी समय से अलीगढ़ में रह रहा था. जहां उनके परिवार में एक की मौत हो गई थी. शनिवार को सुबह मौत की खबर सुनते ही दादों गांव निवासी परिवार के लोग मातम में शामिल होने के लिए ऑटो से अलीगढ़ जा रहे थे. इसी दौरान छर्रा थाना क्षेत्र के सिहावली गांव के पास तेज रफ्तार सरकारी एंबुलेंस 102 और ऑटो में जोरदार भिड़ंत हो गई.

एक महिला की मौत 4 घायल

यह भी पढ़ें-बाराबंकी में दहेज के लालच में नवविवाहिता की हत्या


पुलिस ने घायलों को तत्काल उपचार के लिए सरकारी अस्पताल के लिए भेजा. जहां डॉक्टरों ने घायलों को गंभीर देख जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. मृतक महिला की मौत पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया है.

घायलों के परिजन राजू ने बताया कि सिहावली के पास में टेंपू और एंबुलेंस में एक्सीडेंट हुआ है. ये सभी लोग ऑटो में बैठकर रिश्तेदार के मातम में जा रहे थे. जिसमें एक महिला की मौत हो गई है और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

सीएचसी अधीक्षक प्रताप सिंह ने बताया कि सीहावली गांव के पास एक ऑटो और 102 एंबुलेंस के बीच एक्सीडेंट हुआ है. 5 लोगों को सीएचसी छर्रा पर लाया गया. जिसमें एक मृतक महिला थी, बाकी चार लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया. इनको छर्रा थाने की पुलिस यहां लेकर आई थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Dec 25, 2021, 3:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details