उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: लॉकडाउन के दौरान राशन वितरण में पथराव, 6 घायल

यूपी के अलीगढ़ में लॉकडाउन में राशन वितरण के दौरान दो समुदाय के बीच झड़प हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि जमकर पथराव शुरू हो गया. जिसमें 6 के करीब लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

By

Published : Apr 8, 2020, 12:08 AM IST

stone pelting
राशन वितरण में पथराव

अलीगढ़: जिले के गांधी पार्क थाना क्षेत्र में लॉकडाउन में राशन वितरण के दौरान दो समुदाय के बीच जमकर पथराव हो गया. जिसमें 6 के करीब लोग घायल हो गए हैं. सूचना पर मौके पुलिस फोर्स घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

मामला गांधी पार्क थाना क्षेत्र का है. यहां के गांव कमालपुर निवासी यशपाल राशन डीलर है. बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के मद्देनजर राशन डीलर खाद्य सामग्री वितरण कर रहा था. इसी दौरान एक सपा का नेता भी वहां खाद्य सामग्री वितरण करने पहुंच गया.

घायल पक्ष का आरोप है कि उन्होंने राशन वितरण कर रहे डीलर से कहा कि तुम एक विशेष समुदाय के लोगों को ही राशन वितरण कर रहे हो और दूसरी तरफ जो सपा का नेता आया है वह भी उसी समुदाय विशेष के लोगों को राशन दे रहा है. जिसके चलते वहां कुछ लोगों में झड़प हो गई. इसके बाद राशन वितरण का विरोध कर रहे युवकों को रास्ते में घेरकर जमकर मारा पीटा गया.

वहीं, इसी दौरान पूर्व ग्राम प्रधान जहीर के घर की छत से लोगों ने पथराव करना शुरू कर दिया. मामले ने इतना तूल पकड़ लिया की आमने सामने से पथराव होने लगा. आरोप यह भी है कि पथराव के दौरान फायरिंग भी हुई है. घटना की सूचना मिलने के उपरांत मौके पर भारी पुलिस फोर्स और पीएसी पहुंच गई.

फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया और कुछ लोगों हिरासत में भी लिया है. गांव में तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए एहतियातन पुलिस फोर्स तैनात किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details