उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रैली निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद, जमकर हुआ पथराव

By

Published : May 31, 2023, 1:30 PM IST

Updated : May 31, 2023, 1:43 PM IST

अलीगढ़ में अहिल्याबाई होल्कर जयंती पर रैली निकालने को लेकर दो पक्ष मारपीट और पथराव हुआ. इस घटना में एक व्यक्ति के घायल हो गया.

Ahilyabai Holkar Jayanti
Ahilyabai Holkar Jayanti

जानकारी देते एसएसपी कलानिधि नैथानी

अलीगढ़ःजिले के मडराक थाना क्षेत्र में अहिल्या बाई होल्कर की जयंती पर रैली निकालने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गये. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट और पथराव हुआ. विवाद में एक व्यक्ति घायल भी हो गया, जिसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना पर इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने घटना स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया.

दरअसल, अहिल्याबाई होल्कर की जयंती पर बघेल युवा संगठन का समस्तीपुर कीरत से सासनी गेट तक बाइक रैली निकालने का कार्यक्रम था. आरोप है कि इस दौरान उच्च जाति के लोगों ने रैली का विरोध जताया और उन्हें रोक लिया गया. इसके बाद बाइक में तोड़फोड़ की गई. ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने कट्टा निकालकर फायरिंग भी की. विवाद होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बलपूर्वक स्थिति पर नियंत्रण पाया.

मौके पर मौजूद स्थानीय निवासी अनार देवी ने बताया कि पुलिस ने लाठी मारी है. मनदीप ने बताया कि उनकी तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. वहीं, भाजपा विधायक अनील पाराशर के कहने पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. स्थानीय निवासी अवधेश ने बताया कि उन्होंने बीजेपी को वोट नहीं दिया, इसलिए उनके ऊपर पथराव कराया गया.

जिन लोगों ने भी कानून व्यवस्था भंग की है. उनके विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं. इलाके में पुलिस फोर्स तैनात की गई है. मौके पर शांति व्यवस्था कायम है. वहीं, लोगों से अपील की गई है कि किसी भी दशा में कानून व्यवस्था खराब न करें. घटना को लेकर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. अराजक तत्वों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.- एसएसपी कलानिधि नैथानी

ये भी पढ़ेंःलखनऊ में स्कॉर्पियो ने स्कूटी को मारी टक्कर, 2 बच्चों समेत 4 की मौत

Last Updated : May 31, 2023, 1:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details