उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: भाई-बहन दोनों कोरोना पॉजिटिव, कोविड 19 से हुई थी पिता की मौत

By

Published : Apr 22, 2020, 10:05 PM IST

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में कोविड 19 से मरने वाले एक मरीज के पुत्र और पुत्री में भी कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है. दोनों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है.

etv bharat
जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अलीगढ़

अलीगढ़: बुधवार को जिले में दो और कोरोना संक्रमित मरीज मिले. ये दोनों मरीज भाई-बहन हैं. दोनों जिले के उस्मानपाड़ा इलाके के रहने वाले हैं. इन दोनों के पिता की मौत कुछ दिनों पहले कोरोना संक्रमण के कारण हुई थी. दोनों पॉजिटिव मरीजों को हरदुआगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में बने कोविड 19 के एल-1 श्रेणी के अस्पताल में रखा गया है.

सीडीओ अनुनय झा ने बताया है कि, जेएन मेडिकल कॉलेज से आज 11 लोगों की कोरोना रिपोर्ट प्राप्त हुई है. जिसमें 22 वर्षीय एक युवती और 18 वर्षीय एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गये. दो लोग पॉजिटिव पाए गये हैं वो जिले में कोरोना संक्रमण की वजह से अपनी जान गवाने वाले पहले मरीज के पुत्र और पुत्री हैं. इनके अलावा बाकी 9 लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है.

सीडीओ अनुनय झा के मुताबिक, इन दोनों कोरोना पॉजिटिव मरीजों को सीएचसी हरदुआगंज में बने कोविड 19 के एल-1 श्रेणी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसी के साथ ही जिले में अब तक कोरोना पॉजिटव कुल मरीजों की संख्या चार हो गयी है. जिसमें से एक मरीज की मौत हो चुुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details